पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • तीन आरोपी गिरफ्तार तीन के लिए छापेमारी

मॉल गार्ड हत्याकांड: तीन आरोपी गिरफ्तार तीन के लिए छापेमारी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक। सेक्टर 3 स्थित सत्यम शॉपिंग मॉल के सुरक्षा गार्ड हत्याकांड के तीसरे दिन मामले को लेकर दिनभर गहमागहमी का माहौल रहा। एक ओर पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया, वहीं पहले गिरफ्तार किए आरोपी धीरज को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने धीरज को 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया। दूसरी ओर मॉल के सुरक्षा कर्मचारियों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए मॉल के गेट पर ताला जड़ प्रदर्शन किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी अमित भाटिया के आश्वासन पर कर्मचारी शांत हुए।
शाम को मृतक सुनील के लिए उसके साथियों ने कैंडल मार्च निकाला। इस बीच मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी शशांक आनंद ने पांच जांच टीमें गठित कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि चमारिया निवासी सुनील हुड्डा बुधवार देररात शॉपिंग मॉल के गेट नंबर 3 पर ड्यूटी दे रहा था। इस दौरान रात 1:20 बजे आधा दर्जन युवकों ने सुनील पर हमला बोल दिया। शराब के नशे में धुत हमलावरों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर सुनील की हत्या कर दी। ये पूरी वारदात मॉल के पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने लगी हुई है।
सागर व शोकी को किया गिरफ्तार
घटना के अगले दिन पुलिस ने आरोपी शास्त्री नगर निवासी सागर व संजय काॅलोनी निवासी अशोक उर्फ शोकी को गिरफ्तार किया। पुलिस शनिवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी। साथ ही रिमांड पर लिये गए आरोपी धीरज से पूछताछ जारी है।

एसपी करेंगे मॉनीटरिंग
सुरक्षागार्ड की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी शशांक आनंद ने पांच टीमें गठित कर अन्य फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। खबर है कि एसपी इन पांचों जांच टीम की मॉनीटरिंग खुद करेंगे। इन टीमों में सीआईए वन और टू, एसएचओ अर्बन एस्टेट थाना, एसएचओ पीजीआईएमएस थाना, एसएचअो सदर शामिल हैं। ये टीमें 24 घंटे के अंदर मामले की स्ट्टेस रिपोर्ट देंगी।