• Hindi News
  • National
  • बहालगढ़ चौक पर चार घंटे तक जाम में फंसे रहे वाहन राहगीर

बहालगढ़ चौक पर चार घंटे तक जाम में फंसे रहे वाहन राहगीर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनलहाईवे नंबर 334बी पर लगने वाला जाम अब एनएच वन तक पहुंच गया है। शनिवार को यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की वजह से बहालगढ़ चौक पर लंबा जाम लगा। इससे राहगीरों वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बहालगढ़ चौकी पुलिस जिला यातायात थाना पुलिस ने जाम खुलवाकर वाहनों को निकलवाया। वहीं पुलिस का कहना है कि यहां जाम दिल्ली की ग्रीन टैक्स बचाने की चक्कर में यूपी के गाजियाबाद, हापुड, हरिद्वार मुज्जफरनगर के हैव्वी व्हीक्लस की वजह से लग रहा है। जो यूपी से हरियाणा बार्डर से प्रवेश कर रहे हैं।

नेशनल हाईवे नंबर 334 बी का जाम जोकि खेवड़ा से लेकर बहाललगढ़ तक लगता था। शनिवार को यह जाम नेशनल हाइवे नंबर एक तक पहुंच गया। यूपी के ट्रक ट्राला चालकों की वजह से बहालगढ़ चौक पर काफी लंबा जाम लग गया। सोनीपत, चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली का ग्रीन टैक्स बचाने के लिए ट्रक गौरीपुर मोड़ से हरियाणा में प्रवेश कर रहे। इन ट्रालों की वजह से शुक्रवार रात को तो नेशनल हाइवे नंबर 334 बी पर लंबा जाम लगा था। शनिवार सुबह यह जाम बहालगढ़ चौक पर लग गया।

^यूपी की तरफ से रहे ट्रालों की वजह से जाम लगता हैं। पहले यह जाम खेवड़ा रोड पर लगता था। शनिवार को बहालगढ़ चौक भी जाम लग गया।\\\'- सुरेशहुड्‌डा, चौकी इंचार्ज बहालगढ़

बहालगढ़ निवासी राजेश, मुकीमपुर के रघबीर सिंह ने बताया कि बहालगढ़ चौकी की वजह से लंबा जाम लग रहा हैं। लोग परेशान हो रहे हैं। प्रशासन का इस तरफ कोई ध्यान नहीं हैं। वे कई बार प्रशासन से यूपी के अोवरलोडिड हैव्वी वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही हैं।

राई बहालगढ़चौक पर जाम में फंसे वाहन जिससे लोगों को हुई काफी परेशानी।

खबरें और भी हैं...