पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मृतक के भाई ने तिहरे हत्याकांड से जोड़ा मामला, 5 किए नामजद

मृतक के भाई ने तिहरे हत्याकांड से जोड़ा मामला, 5 किए नामजद

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरकी वाल्मीकि बस्ती में शनिवार की रात को हुए हत्याकांड में पुलिस ने जांच शुरू की है। विजय उर्फ बबलू हत्या मामला अब अक्टूबर माह में हुए तिहरे हत्याकांड से जुड़ गया है। मृतक विजय के भाई रोहित ने आरोप लगाया है कि बदले की भावना से रवि उर्फ डब्ल्यू, मृतक महावीर पहलवान के बेटे अनूप, बेटी पूनम, जसवंत सिकंदर ने उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने इन सभी को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

रविकी हालत बिगड़ी, एम्स किया रैफर : रविउर्फ डब्ल्यू की हालत पीजीआई रोहतक में सोमवार को बिगड़ गई। अब इसे बेहतर इलाज के लिए एम्स दिल्ली भेजा गया है। जबकि जसवंत के चेहरे पर गहरे जख्म हैं। पुलिस ने शक के आधार पर कई आरोपियों से भी पूछताछ भी की है।

31अक्टूबर को इनकी की गई थी हत्या : 31अक्टूबर 2016 की रात को महावीर पहलवान, उसके बेटे रवींद्र बेटी नीतू की फायरिंग करके हत्या की गई थी। इस हत्या के मामले का आरोप डिंपी उसके परिवार पर महावीर के परिजनों ने लगाया था।

{स्व महावीर पहलवान के परिवार के बेटे बेटी पर दर्ज कराया केस

विजय उर्फ बब्लू रवि उर्फ डब्ल्यू दोनों चचेरे भाई हैं। सिटी थाना प्रभारी अजय ने बताया था कि विजय उर्फ बबलू शनिवार देर रात को रवि के घर पर गया हुआ था। काफी देर तक ये यहां रहे और नशा किया। इस बीच विजय रवि की किसी बात पर कहासुनी हो गई। मामले ने तूल पकड़ा और इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में विजय उर्फ बबलू की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। जबकि रवि के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले में जसवंत उर्फ जस्सू भी गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद बाइक से भाग रहा था। इसी दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

खबरें और भी हैं...