पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • मोस्टवांटेड दिनेश अस्पताल में भर्ती, भागते समय चोटिल

मोस्टवांटेड दिनेश अस्पताल में भर्ती, भागते समय चोटिल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सासकी हत्या करने के साथ-साथ लूटपाट की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चूका मोस्टवांटेड दिनेश निवासी कराला का भागते समय टकना उतर गया। शाम को पैर से बिल्डिंग होने के कारण सीआईए ने उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि फायरिंग में उसे गोली का छुरा लगा हो सकता है। हालांकि उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। परंतु छुट्टी होने के कारण उसके घुटने का एक्सरे नहीं हो सका। सीआईए ने आरोपी की सुरक्षा पर कड़ा पहरा लगाया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के मोस्टवांटेड दिनेश को गुरूवार मोहाना थाना पुलिस के एएसआई बिजेंद्र सीआईए प्रभारी इंडीवर के नेतृत्व सहित कई पुलिस टीमों ने जाटा माजरा गांव के पास से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके साथी को भी दबोचा था। आरोपियों से पुलिस ने तीन पिस्तौल भी बरामद की थी। जांच में पता चला था कि आरोपी दिनेश ने नवंबर 2014 के बाद 6 गंभीर अपराध किए थे।

दिल्ली पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि आरोपी दिनेश को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो दिल्ली पुलिस शुक्रवार काे एक डीएसपी के नेतृत्व में सामान्य अस्पताल सोनीपत पहुंची। डीएसपी ने करीब 20 मिनट आरोपी दिनेश से पूछताछ की। जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने अपनी सास कार लूटने की घटनाओं को दिल्ली में अंजाम दिया है।

सोनीपत . सिविलअस्पताल में भर्ती ईनामी बदमाश से पूछताछ करते पुलिस कर्मी।