पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • भौआपुर में रात को फायरिंग, सात गंभीर

भौआपुर में रात को फायरिंग, सात गंभीर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गलीको लेकर चले रहे पुराने विवाद में गांव भौआपुर में रविवार रात को दोनों पक्षों में जमकर टकराव हुआ। एक पक्ष पर आरोप है कि उसने बाहर से हमलावरों को बुलाकर दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग करा दी। गली में जो भी सामने आया हमलावरों ने उसे ही गोली मार दी। इसमें सात लोग घायल हुए हैं। हालात यह थे कि सूचना पर गांव में पहुंची राई थाना पुलिस की गाड़ी पर भी हमला किया गया। पुलिस की गाड़ी में गोली लगने की जानकारी दी गई है। देर रात तक तीन थानों की पुलिस ने गांव को घेर रखा है और हमलावरों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही थी। जबकि हमलावर गांव की गलियों में छुपकर रुक-रुककर फायरिंग कर रहे हैं।

गली को लेकर एक पक्ष के सन्नी राजेंद्र तो दूसरे पक्ष के मोहित सतीश के बीच काफी पुराना विवाद है। इस मामले में जान से मारने की नियत से फायर करने के आरोप में सतीश मोहित जेल में बंद हैं। वहीं आरोप है कि सन्नी राजेंद्र पक्ष ने रविवार को बाहर से लोगों को बुलाया। रात में उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला बोल दिया। आरोप है कि गली में जो भी सामने आया उसी पर फायरिंग की गई। गोली लगने से राहुल, कप्तान, योगेश, अंकित, कुनाल, आशीष मंजीत गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से दो के सीने में गोली लगी है। सभी को सिविल अस्पताल से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज खानपुर रैफर कर दिया गया।

सोनीपत .रात को सिविल अस्पताल में तैनात पुलिस बल।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमलावरों ने अलग-अलग हथियारों से करीब 80 राउंड फायरिंग की है। वहीं घायलों को कोई खतरा हो इसके लिए सिविल अस्पताल में इमरजेंसी के बाहर ट्यूलिप अस्पताल में पुलिस बल तैनात है। इन स्थानों पर बाहरी लोगों को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। गांव में लोगों में दहशत है।

80 राउंड किए फायर, पुलिस बल तैनात

खबरें और भी हैं...