पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • केजीपी के निर्माण की समीक्षा की

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केजीपी के निर्माण की समीक्षा की

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुंडली-गाजियाबाद-पलवलएक्सप्रेस के चल रहे काम की सोमवार की डीसी के मकरंद पांडुरंग ने अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा की। इस दौरान डीसी ने कहा कि यह देश प्रदेश के लिए एक अति महत्वपूर्ण परियोजना है। इसलिए इस कार्य में और तेजी लानी होगी और कार्य को निर्धारित समय पर पूरा करना होगा। कोई दिक्कत आती है तो उसका तुरंत समाधान किया जाएगा।

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों से कहा कि अब बरसात का मौसम लगभग समाप्त हो चुका है। ऐसे में काम में किसी भी तरह की कोई अड़चन नहीं आनी चाहिए। किसानों की जितनी भी समस्याएं थीं सभी सुलझा ली गई हैं और अब यह एनएचआई के अधिकारियों के ऊपर है कि वह कितनी जल्दी निर्माण कार्य को पूरा करते हैं। उन्होंने बताया कि केएमपी का निर्माण कार्य भी जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कार्य में रही दिक्कतों के समाधान के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए। मीटिंग में एनएचआई के अधिकारियों ने बताया कि परियोजना में यमुना में पुल बनने सहित अधिकतर कार्य अपनी तेज गति से चल रहा है। ग्रामीण रास्तों के अधिकतर पुलों का कार्य पूरा कर लिया गया है। इसके साथ ही मिट्टी फिलिंग का कार्य भी तेजी से चल रहा है। मीटिंग में डीआईजी एचएस दून, एसडीएम निशांत यादव, डीआरओ सुरेश कुमार सहित एनएचआई के अधिकारी मौजूद रहे।

सोनीपत .आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए डीसी, डीआईजी अन्य अधिकारी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें