पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • खेवड़ा के प्रदर्शनकारियों को काफी दूर ही रोक दिया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेवड़ा के प्रदर्शनकारियों को काफी दूर ही रोक दिया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुबहके घटनाक्रम से सकपकाए पुलिस कर्मियों को जब सूचना मिली कि खेवड़ा के ग्रामीण 100-100 गज के प्लाटों पर कब्जा दिलाने की मांग को लेकर शासन-प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए मंत्री आवास की ओर बढ़ रहे हैं तो सीटीएम सुरेंद्र सिंह, डीएसपी राहुल देव, एसएचओ सिविल लाइन वीरेंद्र राव, एसएचओ सदर अजय मलिक ने पुलिस बल के साथ उन्हें रास्ता में ही रोक दिया। यहां उनसे कहा गया कि प्रदर्शन के बजाए बातचीत के जरिए समस्या का समाधान होगा।

इसके बाद एसडीएम निशांत यादव से बात करवाई गई। ग्रामीण एसडीएम से भी मिले जहां एसडीएम ने समस्या का हल शुक्रवार तक निकालने का आश्वासन दिया। जिस पर प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे संजय बडवासनिया ने कहा कि अगर आश्वासन झूठा साबित हुआ तो फिर से मंत्री आवास पर धरना दिया जाएगा।

सोनीपत .खेवड़ा गांव के लोगों से बात करते हुए पुलिस अधिकारी।

प्लाॅटों के मुद्दे को लेकर नगर निगम आयुक्त अश्वनी मैगी, ईओ रोहताश बिश्नोई के साथ मंत्री कविता जैन ने बैठक भी की और पूरे मामले का हल निकालने को लेकर विचार विमर्श किया। बैठक में भाजपा के मीडिया प्रभारी राजीव जैन भी मौजूद रहे। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना था कि ग्रामीणों के पास आवश्यक दस्तावेज ही नहीं है। जिस पर मंत्री ने कहा कि पता किया जाए कि इस मामले में क्या रास्ता निकल सकता है। बताया गया है कि मंत्री ने नंदीशाला की प्रगति रिपोर्ट सहित अन्य मुद्दों को लेकर भी बातचीत की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें