• Hindi News
  • Hotel Management Student Killed In Police Firing

पुलिस की गोली से होटल मैनेजमेंट के छात्र की मौत

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिमला। तारादेवी के पास बुधवार देर रात पुलिस और तीन युवकों के बीच हाथापाई के बाद पुलिसकर्मी की गोली से एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है। चक्कर के रहने वाले उदय सिंह पंवर उर्फ प्रिंस संजौली के एक निजी संस्थान से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था।
पुलिस फायरिंग में एक अन्य युवक हर्ष शर्मा भी जख्मी हुआ है। बालूगंज पुलिस ने क्रास एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिसिया कार्रवाई के बाद आईजीएमसी अस्पताल में मृतक के दोस्तों और रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल के साथ लगते मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।
चक्कर के रहने वाले उदय सिंह पंवर अपने दो दोस्तों हर्ष शर्मा और नितिन के साथ देर बुधवार रात करीब 11 बजे शोघी से शिमला की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हर्ष ने बताया कि उसकी एक सेंट्रो कार पिछले साल पुलिस ने इंपाउंड कर ली थी। इसे तारादेवी के साथ लगते कैंची मोड़ में पुलिस हिरासत में रखा गया था।
हर्ष ने कहा कि चलकर गाड़ी को देखते हैं। यहां तैनात पुलिसकर्मियों ने इन्हें पकड़ लिया। इस पर पक्षों में हाथापाई हो गई। एक कॉन्स्टेबल ने इन युवकों पर फायर कर दी। इसमें उदय और जख्मी हो गए। उदय ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर एनके लट्ठ ने मामले की न्यायिक जांच करने की बात कही। पुलिस ने कॉन्स्टेबल पर मामला दर्ज कर लिया है।