रात में पति-पत्नी के बीच हुई बहस ने धर लिया विकराल रूप और...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रोहडू। जुब्ब्ल के पास लबरोट गांव में नेपाली ने पत्नी को दराट के वार से मौत के घाट उतार दिया। नेपाली ने इस घटना को अंजाम अपने तीन मासूम बच्चों के सामने दिया। हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर दिया है।
नेपाली तेग बहादुर लबरोट के लोकपाल मोक्टा के मकान के ग्राउंड फ्लोर में पत्नी रूपमति और तीन बच्चों के साथ काफी लंबे अरसे से रह रहा है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे किसी बात को लेकर तेग बहादुर और रूपमति के बीच बहस होने लगी। बहस से गुस्साए देग बहादुर ने रूपमति की गर्दन पर दराट से वार कर दिया।
मां पर दराट का वार होते देख तेग बहादुर सिंह की 13 वर्षीय बेटी की चीखें निकल गई। तेग बाहदुर के बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मकान मालिक लोकपाल मोक्टा जब कमरे में पहुंचे तब तक तेग बहादुर पत्नी की गर्दन पर दो वार कर मौत के घाट उतार चुका था।
इससे पहले लोकपाल बहादूर को काबू कर पाते उसने अपनी मृत पत्नी के शव पर दराट से तीसरा वार कर दिया। लोकपाल और उनके भाई ने तेग बहादुर को पकड़ कर एसएचओ जुब्बल दयाराम पुंडीर को मामले की सूचना दी।
डीएसपी रोहडू राजकुमार चंदेल सहित एसएचओ जुब्बल दयाराम की टीम ने घटना स्थल पर पंहुच कर आरोपी को गिरफ्तार किया। डीएसपी रोहडू राजकुमार चंदेल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।