पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • MMS Scandal Become Headache For Police Got No Clue

एमएमएस मामला: पुलिस के गले की फांस बना MMS कांड, नहीं लगा कुछ हाथ

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर। शहर का चर्चित एमएमएस कांड पुलिस के लिए गले की फांस बन गया है। अब तक मामले में कोई भी पकड़ में नहीं आया है। उल्टा कुछ लोग इस मामले को दबाने की कोशिशों में जुट गए हैं।
पुलिस की एक टीम ने हालांकि पहली बार एमएमएस में शामिल महिला और पुरुष के घर पर जा कर कुछ लोगों से पूछताछ की है। एमएमएस में शामिल प्रतिष्ठित व्यापारी के नौकर कम मुनीम की तलाश में पुलिस ने बुधवार को कई जगहों पर दबिश दी।
नौकर हमीरपुर के आसपास के इलाके का ही है। जिस लैपटॉप में यह अश्लील सामग्री थी, उसकी भी तलाश की जा रही है। इसी से एमएमएस को रिलीज किया माना जा रहा था।
बुधवार को भी दिन भर एमएमएस के दूसरे भाग को लेकर शहर में खासी अफवाह रही। पुलिस के लोग भी इसकी तलाश में भाग-दौड़ करते रहे। ऐसा लग रहा है कि इस एमएमएस कांड के तार कई लोगों से जुड़े हो सकते हैं और इसे रिलीज करने में एक से ज्यादा लोग शामिल हों।
दिन भर शहर में यह चर्चा जोरों पर रही कि एमएमएस में शामिल व्यापारी विदेश चला गया है। पुलिस इस मामले में अब तार से तार जोड़ने की कोशिश कर रही है ताकि कोई अहम सुराग उसके हाथ लग सके।
पुलिस सादे कपड़ों में शहर में अलग-अलग जगहों पर घूम कर गुपचुप जानकारियां इकट्ठी कर रही हैं। एसपी जगतराम ने इस मामले में बताया कि कुछ लोगों से पूछताछ हुई है। पुलिस इस मामले की अपने स्तर पर हर पहलू से जांच कर रही है। जानकारियां जुटाने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।
आगे जानिए... पुलिस की लापरवाही और पूरा 'कांड'...