पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊना और घुमारवीं में बेदर्दी से की गई हत्याएं

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ऊना. बरोटा में एक व्यक्ति की हत्या की गई। मृतक रणवीर सिंह का शव वीरवार को गारनी खड्ड से बरामद हुआ। शव तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक के सिर पर तेजधार हथियार के निशान हैं। इसके अलावा मृतक का गुप्तांग काटने का भी प्रयास हुआ है। रणवीर सिंह नंगल (पंजाब) में शराब की दुकान पर कार्यरत था। वीरवार सुबह गारनी खड्ड से गुजर रहे लोगों ने लाश देखी। इससे दुर्गंध आ रही थी। इसकी सूचना लोगों ने बंगाणा पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुिलस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की।
दूसरी शादी की
पहली शादी असफल रहने पर रणवीर सिंह का तलाक हो गया था। इसके बाद उसने दूसरी शादी की थी। मृतक की दूसरी पत्नी भी चंडीगढ़ में मायके वालों के पास रह रही है। ये बात शुरुआती पुलिस जांच में सामने आई है।
बयान लिए
पुलिस तफ्तीश कर रही है। फैमिली मेंबर्स के स्टेटमेंट दर्ज किए जा रहे हैं। फॉरेंसिक की टीम भी बुलाई है।
-सुरेंद्र शर्म, डीएसपी हेडक्वार्टर
घुमारवीं. कुठेड़ा पंचायत के साडग गांव में जमीनी विवाद को लेकर बुधवार रात हुई मारपीट में बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने एक परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। साडग का ब्रह्मदास(62) का पड़ोसी के साथ जमीन विवाद चल रहा था। बुधवार रात करीब 9 बजे ब्रह्मदास घर लौट रहे थे। उन्होंने विवादित जमीन में पड़ोसियों के भवन निर्माण पर आपत्ति जताई। इस पर पड़ोसी ख्यालीराम, उसकी पत्नी अमरती देवी तथा बेटों विनोद और सुनील ने ब्रह्मदास पर हमला कर दिया। घायल ब्रह्मदास को घर वाले अस्पताल ले गए लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।
मातम छाया
ब्रह्मदास को पौते की प्राप्ति हुई थी। वीरवार को ब्रह्मदास के पोते का नामकरण समारोह था। वे सगे-संबंधियों तथा रिश्तेदारों को समारोह का निमंत्रण देकर घर लौट रहे थे। खुशी का माहौल एकदम गम में बदल गया।
चार गिरफ्तार
चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
-अंजनी जसवाल, डीएसपी, घुमारवीं