पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एमएमएस मामले में महिलाओं ने किया प्रदर्शन, लगाए नारे

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर। एमएमएस कांड को लेकर अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति भी सड़कों पर उतर आई है। शनिवार को समिति की सदस्यों ने यहां जिला प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए मुख्यमंत्री को डीसी आशीष सिंहमार के माध्यम से एक ज्ञापन सौंपा।
समिति की वरिष्ठ संस्थापक सत्य गलोड़ा की अगुवाई में किए गए इस प्रदर्शन में उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि यदि इस कांड में संलिप्त दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं की गई, तो तीन दिन के बाद समिति और अन्य सामाजिक संगठनों को मजबूरन आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। उन्होंने ज्ञापन में इस कांड में संलिप्त उस पुरुष का नाम भी लिखा है, जिसके कारण हमीरपुर में अश्लीलता फैल रही है।
उन्होंने कहा कि 16 फरवरी से यह कांड यहां चर्चा में है, लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहा है। उनकी मांग है कि संबंधित को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और अन्य दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो।
उन्होंने इस पूरे सीडी कांड की निष्पक्ष व उच्च स्तरीय जांच की मांग की और यह भी गुजारिश की है कि संबंधित की अचल-चल संपत्ति को सील करके इसकी निष्पक्ष जांच हो। ज्ञापन में उक्त व्यक्ति के बारे में सारी जानकारी दी गई है। इसकी प्रतियां राज्यपाल, प्रधानमंत्री, डीसी और एसपी को भी भेजी गई हैं।