पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मॉडल के साथ रात बिताना चाहता था बिजनेसमैन,नहीं मानी तो हुआ ये अंजाम

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दुबई में एक रशियन मॉडल इकेत्रिना स्टेट्सयुक के साथ रेप की कोशिश की गई। इससे बचने के लिए इकेत्रिना ने एक बड़ा कदम उठाया। वह होटल की छठी मंजिल के रूम से कूद गईं।इकेत्रिना की फ्रेंड इरिना ग्रॉसमैन के मुताबिक, उन्हें होटल में आए एक अमेरिकन बिज़नेसमैन ने सेक्स का ऑफ़र दिया था। वह उनके साथ रात बिताना चाहता था लेकिन जब इकेत्रिना नहीं मानी तो उन्होंने रेप करने की कोशिश की। खुद की इज्जत बचाने के लिए इकेत्रिना ने होटल के कमरे से छलांग लगा दी। उनकी जान तो किसी तरह बच गई लेकिन स्पाइन में इंजरी हो गई। इस हादसे के बाद इकेत्रिना अस्पताल में भर्ती हैं। वह चलने-फिरने में फ़िलहाल असमर्थ हैं।

 

एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ आरोपी

वहीं,रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप की कोशिश करने वाले शख्स को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके नाम का खुलासा तो नहीं हो सका है लेकिन वह दुबई से भागने की फ़िराक में था और एयरपोर्ट पर पहुंच चुका था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।आरोप साबित होने पर उसे 15 साल की कैद हो सकती है।

 

मां बोली,वेश्या नहीं मेरी बेटी

 

कुछ लोग इकेत्रिना के एस्कॉर्ट होने की बात भी कह रहे हैं। ऐसे में उनकी मां ने इसे कोरी अफवाह करार दिया है और कहा है,मेरी बेटी Irkutsk, रशिया में जानी-मानी मॉडल है। वह एक महीने पहले एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट की वजह से घर से दुबई के लिए निकली थी। दुबई में रशियन कांसुलेट Gocha Buachidze के मुताबिक, जांच जारी है हम एक्सीडेंट की ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते दरअसल इकेत्रिना की मां के मुताबिक, वह पिछले एक महीने से एक मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट के सिलसिले में दुबई में हैं और होटल में ठहरी हुई हैं।

खबरें और भी हैं...