एयरपोर्ट चेकिंग की वो 13 PHOTOS, जब पैसेंजर को होना पड़ा यूं शर्मसार / एयरपोर्ट चेकिंग की वो 13 PHOTOS, जब पैसेंजर को होना पड़ा यूं शर्मसार

पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं। इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं। यहां हम एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ऐसी ही कुछ फोटोज दिखा रहे हैं।

Jan 21, 2017, 04:04 PM IST
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए कई बार इस हद तक की गई चेकिंग। एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए कई बार इस हद तक की गई चेकिंग।
इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका में फ्लोरिडा के लॉडरडेल हॉलीवुड इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पिछले हफ्ते हुई शूटिंग की घटना ने सिक्युरिटी पर सवाल खड़े कर दिए। वो भी तब जबकि 9/11 हमले के बाद से यहां सिक्युरिटी चेकिंग बहुत सख्त हो चुकी है। सिक्युरिटी चेकिंग में इसी सख्ती को लेकर हमेशा तरह-तरह की शिकायतें आती रही हैं। पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं। इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं। यहां हम एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ऐसी ही कुछ फोटोज दिखा रहे हैं। आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें कैसे पैसेंजर्स सिक्युरिटी चेकिंग के नाम हुए शर्मिंदा...
एक अमेरिकी के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान की फोटो। एक अमेरिकी के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान की फोटो।
शिकागो में ओहेयर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीएसए स्कैनर पैसेंजर की चेंकिंग कर रही है। शिकागो में ओहेयर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीएसए स्कैनर पैसेंजर की चेंकिंग कर रही है।
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग के लिए पैसेजर की पैंट तक उतरवा ली गई। एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग के लिए पैसेजर की पैंट तक उतरवा ली गई।
एंटी-टीएसए एक्टिविस्ट एश्ले जेसिका ने सैन डिएगो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी चेकिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया था। उसी वीडियो से ये फोटो ली गई है। एंटी-टीएसए एक्टिविस्ट एश्ले जेसिका ने सैन डिएगो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी चेकिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया था। उसी वीडियो से ये फोटो ली गई है।
ये फोटो रॉयटर्स एजेंसी ने जारी की थी। ये अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर चेंकिंग के दौरान की फोटो है। ये फोटो रॉयटर्स एजेंसी ने जारी की थी। ये अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर चेंकिंग के दौरान की फोटो है।
डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ये फोटो नवंबर 2010 में ली गई थी। डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ये फोटो नवंबर 2010 में ली गई थी।
सिक्युरिटी चेकिंग ये फोटो 2010 में शिकागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ली गई थी। सिक्युरिटी चेकिंग ये फोटो 2010 में शिकागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ली गई थी।
Photos of the Embarrassing Airport Security Check Moments
अमेरिका में 9/11 हमले के बाद से यहां सिक्युरिटी चेकिंग बहुत सख्त हो चुकी है। अमेरिका में 9/11 हमले के बाद से यहां सिक्युरिटी चेकिंग बहुत सख्त हो चुकी है।
पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं। पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं।
इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं। इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं।
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग का हाल। एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग का हाल।
X
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए कई बार इस हद तक की गई चेकिंग।एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी के लिए कई बार इस हद तक की गई चेकिंग।
एक अमेरिकी के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान की फोटो।एक अमेरिकी के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान की फोटो।
शिकागो में ओहेयर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीएसए स्कैनर पैसेंजर की चेंकिंग कर रही है।शिकागो में ओहेयर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीएसए स्कैनर पैसेंजर की चेंकिंग कर रही है।
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग के लिए पैसेजर की पैंट तक उतरवा ली गई।एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग के लिए पैसेजर की पैंट तक उतरवा ली गई।
एंटी-टीएसए एक्टिविस्ट एश्ले जेसिका ने सैन डिएगो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी चेकिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया था। उसी वीडियो से ये फोटो ली गई है।एंटी-टीएसए एक्टिविस्ट एश्ले जेसिका ने सैन डिएगो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी चेकिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया था। उसी वीडियो से ये फोटो ली गई है।
ये फोटो रॉयटर्स एजेंसी ने जारी की थी। ये अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर चेंकिंग के दौरान की फोटो है।ये फोटो रॉयटर्स एजेंसी ने जारी की थी। ये अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर चेंकिंग के दौरान की फोटो है।
डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ये फोटो नवंबर 2010 में ली गई थी।डेनवेर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग की ये फोटो नवंबर 2010 में ली गई थी।
सिक्युरिटी चेकिंग ये फोटो 2010 में शिकागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ली गई थी।सिक्युरिटी चेकिंग ये फोटो 2010 में शिकागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ली गई थी।
Photos of the Embarrassing Airport Security Check Moments
अमेरिका में 9/11 हमले के बाद से यहां सिक्युरिटी चेकिंग बहुत सख्त हो चुकी है।अमेरिका में 9/11 हमले के बाद से यहां सिक्युरिटी चेकिंग बहुत सख्त हो चुकी है।
पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं।पैसेंजर्स ने बॉडी टच करने से लेकर चेकिंग के लिए कपड़े तक उतरवाने की शिकायतें की हैं।
इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं।इस तरह की चेकिंग की फोटोज भी सामने आती रही हैं।
एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग का हाल।एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी चेकिंग का हाल।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना