पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऑस्कर समारोह में मिशेल की ड्रेस पर ईरान में मचा हंगामा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वॉशिंगटन। अमेरिका की फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा को ईरान में ही नहीं अब अपने देश में आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि यहां निशाना उनकी ड्रेस को नहीं खुद उन्हें बनाया गया है। दो हफ्ते में पांच बार अमेरिकी टीवी शोज में नजर पर आने के बाद अमेरिका की फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा आलोचकों की नजरों में आ गई हैं।
पहले वह मोटापे के खिलाफ अभियान में टीवी शो 'लेट नाइट विद जिमी फैलोन' में नजर आईं तो एक सरप्राइज एपीयरेंस में ऑस्कर समारोह में बेस्ट पिक्चर का नाम अनाउंस कर सबको चौंका दिया। आलोचकों का कहना है कि मिशेल जरूरत से ज्यादा बार लोगों के सामने आ रही हैं। इससे वह ओवरएक्सपोज होकर लोगों के बीच नापसंद की जा सकती हैं।
26 जनवरी को उनका जीएमए की रॉबिन रॉबर्ट्स के साथ इंटरव्यू ऑन एयर हुआ। कंजरवेटिव वाशिंगटन पोस्ट की कॉलमिस्ट जेनिफर रबिन ने एनबीसी से कहा कि सब जगहों पर बहुत ज्यादा दिखने की एक सीमा होती है। उसे पार करने पर लोग आपको स्पेशल समझना बंद कर देते हैं। वह अमेरिका की फर्स्ट लेडी हैं न कि एक हॉलीवुड सेलिब्रिटी।
आगे तस्वीरों में देखें इन समारोहों में नजर आई मिशेल
20 फरवरी को बराक और मिशेल 'गुड मॉर्निंग अमेरिका' में एंकर रॉबिन रॉबर्ट्स के स्वस्थ होकर दोबारा शो में आने पर उन्हें बधाई देते नजर आए।
21 फरवरी को जिमी फैलोन के शो में वह उनके साथ डांस करती नजर आईं।
24 फरवरी को व्हाइट हाउस से ऑस्कर समारोह में बेस्ट पिक्चर का नाम अनाउंस किया।
26 फरवरी को 'गुड मॉर्निंग अमेरिका' में मिशेल ओबामा एक इंटरव्यू में नजर आईं।
28 फरवरी को मिशेल ओबामा 'द डॉ. ओज शो' में नजर आएंगी।
आगे पढ़ें क्यों हुआ मिशेल की ड्रेस में बदलाव
28 फरवरी की अन्य महत्वपूर्ण खबरें-