पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिंदगी से ऊबकर पति पत्नी ने किया आत्म हत्या

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक


.बोकारो . चंद्रपुरा थाना अंतर्गत सेंट्रल कॉलोनी स्थित ए टाइप निवासी 25 वर्षीय मनोज कुमार रविदास उर्फ मंगला ने अपने आवास में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वहीं उसकी पत्नी सुमो देवी उर्फ सुमन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

दोहरे आत्महत्या की यह घटना दिन भर चर्चा में रही। दोनों पति-पत्नी ने आत्महत्या के पूर्व एक पॉकेट डायरी में अलग-अलग सुसाइड नोट लिखा था तथा अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था।

इस घटना की सूचना चंद्रपुरा थाना को मिलने पर थाना प्रभारी अकील अहमद व सअनि मुकेश कुमार पहुंचे एवं मामले की तहकीकात की। यूडी केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

मनोज गिरिडीह जिला के धोबीटांड़ का निवासी था। जबकि लड़की का मायका दुग्धा टी मोड़ के पास है। उनका विवाह 2012 में राखी पूर्णिमा के दिन हुआ था।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों पति पत्नी ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट में लिखा है कि जिंदगी से ऊब चुका हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।

वहीं पत्नी ने लिखा है कि आत्महत्या के लिए मैं स्वयं जिम्मेवार हूं। वहीं मृतक मनोज कुमार दास के बड़े भाई तिलक दास ने बताया कि दोनों ने रात में खाना खाया और सो गए।

सुबह नहीं उठने पर घर खुलवाने के बाद दोनों मृत पाए गए। मनोज दिहाड़ी मजदूरी का काम किया करता था। उसका किसी के साथ विवाद भी नहीं था। पुलिस इस दोहरे आत्महत्या के मामले को लेकर अन्य बिंदुओं पर भी अनुसंधान कर रही है।