पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सूर्या अर्थ का भूमि पूजन जल्द : सुमित सिंह

सूर्या अर्थ का भूमि पूजन जल्द : सुमित सिंह

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
>सूर्या रियलकाॅन के सीईओ ने दी कंपनी के विस्तार की जानकारी

भास्करन्यूज|धनबाद

सूर्यारियलकाॅन के सीईओ सुमित कुमार सिंह एवं निदेशक संतोष सिंह ने कंपनी की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि धनबाद में बढ़ रहे अपार्टमेंट कल्चर गगनचुंबी इमारतों के बीच सूर्या रियलकॉन ने एक नई क्रांति लाई है। अबतक लोग अपार्टमेंट में ही अपने घर का सपना संजोये हुए थे पर सूर्या रियलकॉन ने सूर्या हाईलैण्ड सिटी मेगा टाउनशिप को धरातल पर उतारकर लोगों के सपने को साकार करने जा रही है।

इस टाउनशिप की विशेषता यह होगी की 256 बंगलों के बीच में बनाए जा रहे हैं। 1550 यूनिट फ्लैट निर्माण शुरू हो रहा है। उन्होंने बताया की इस टाउनशिप में सभी वर्ग के लोगों का ध्यान रखा गया है

सूर्या हाईलैण्ड सिटी अगले साल 2015 से टाउनशिप में कस्टमर को उनके घरों की चाबी देना शुरू कर देगी। इस टाउनशिप में स्वीमिंग पूल,जॉगिंग ट्रैक, मंदिर, मल्टी जिम, गेस्ट हाउस, लाइब्रेरी, क्लब हाउस, कम्यूनिटी हॉल, मार्केट कॉम्प्लैक्स से लैस है। इस टाउनशिप की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह झारखण्ड का पहला टाउनशिप जो वाई-फाई से लैस है।

यहां पर सीसीटीवी कैमरा भी लगाए गए हैं। यहां की संपूर्ण टाउनशिप में ड्रेनेज सिस्टम खूबसूरती को चार चांद लगाती है, सिटी का निर्माण युद्धस्तर पर चल रहा है। बोकारो में कंपनी का प्रोजेक्ट की तैयारी चल रही है बोकारो के चीरा चास में सूर्या अर्थ के नाम से जल्द ही भूमि पूजन की घोषणा की जायेगी।

जानकारी देते सूर्या रियलकॉन के सीएमडी।