पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • दो दिनों से बच्चे का नहीं था पता तालाब में तैरता मिला शव

दो दिनों से बच्चे का नहीं था पता तालाब में तैरता मिला शव

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तेतुलमारी। निचितपुर से बुधवार से लापता सुरेंद्र बाउरी का पांच वर्षीय पुत्र सुमित कुमार उर्फ गोलू का शव शुक्रवार की सुबह छठ तालाब में तैरता मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन समेत अन्य लोग तालाब पहुंचे। बच्चे के मुंह और नाक से खून निकलने का निशान था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पानी में डूबने से मौत होने की पुष्टि की गई है।

खेलने के दौरान अचानक गायब हो गया था सुमित
बुधवार की शाम सुमित घर के बाहर खेलने के दौरान अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद पिता सुरेंद्र बाउरी ने इस मामले में ईस्ट बसुरिया ओपी में अपने पुत्र के अपहरण किए जाने की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

परिजनों का बुरा हाल
घटना के बाद से ही मृतक गोलू के परिजनों का रो-राे कर बुरा हाल है। गोलू के पिता, दादा, दादी और बहन का आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा था। गोलू इकलौता पुत्र था। उसकी एक छोटी बहन है। गोलू का पिता सुरेंद्र निजी कंपनी में गार्ड का काम करता है।

दो दिन पूर्व बच्चे का अपहरण किए जाने की शिकायत दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।’’ -एमपाड्या, प्रभारी, ईस्ट बसुरिया ओपी ।