पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Bikes And Auto Collision Killed 26 year old Nves Thakur.

मेहंदी के रंग उतरे भी नहीं थे कि हादसे में पति की मौत हो गई

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

धनबाद .मटकुरिया में एनएच 32 पर रविवार को बाइक और ऑटो की टक्कर में 26 वर्षीय नवेश ठाकुर की मौत हो गई। हादसे में नवेश की पत्नी अर्चना गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।

उनका इलाज सेंट्रल हॉस्पिटल में चल रहा है। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। हादसा सुबह 7 बजे गुरुद्वारा के पास हुआ। केंदुआडीह निवासी यह नवदंपती बाइक से घर से शहर के शक्ति मंदिर जा रहा था।

इसी बीच बैंकमोड़ की ओर से तेज गति से आ रहे ऑटो (जेएच 10 एसी 7775) ने नवेश और अर्चना की बाइक को टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने से नवेश लहूलुहान होकर वहीं बेहोश हो गए। अर्चना के चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें आईं। दोनों को सेंट्रल हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने नवेश को मृत घोषित कर दिया।

21 दिन पहले हुई थी शादी : मेहंदी का रंग उतरने के पहले ही अर्चना की जिंदगी वीरान हो गई। नवेश से उनकी शादी 3 फरवरी को हुई थी। शादी के बाद दोनों पहली बार माता के दर्शन करने शक्ति मंदिर जा रहे थे।

परिवार में छाया मातमी सन्नाटा नवेश की मौत से उनके परिवार पर गमों का पहाड़ टूट गया। उनकी मां के चीत्कार से अस्पताल परिसर दहल रहा था। नवेश अपने घर में बड़ा था। परिवार की जिम्मेवारी उसी के कंधों पर थी।

हॉस्पिटल पहुंचाकर ऑटो ड्राइवर फरार
जिस ऑटो ने नवेश-अर्चना की बाइक को टक्कर मारी थी, उसी ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ऑटो अस्पताल में ही छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया।

सरायढेला पुलिस ने ऑटो जब्त कर कर लिया। ड्राइवर के खिलाफ बैंक मोड़ थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।