पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • यीशु मसीह ही प्रभु है ं: सुभाष

यीशु मसीह ही प्रभु है ं: सुभाष

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चर्चऑफ लार्ड जीसस क्राइस्ट बिरसानगर के वार्षिकोत्सव पर गुरुवार को बिरसानगर जोन नंबर एक स्थित गुड़िया मैदान में 19वां यीशु मसीह ही प्रभु है महोत्सव-2014 का आयोजन किया गया।

महोत्सव में गुरदासपुर से पास्टर सुभाष गिल ने कहा कि लोगों तक यह सुसमाचार पहुंचाना है कि बाइिबल की मुख्य आज्ञा यह है कि हमारा परमेश्वर यीशु मसीह ही प्रभु है। प्रभु ने जगत से ऐसा प्रेम किया कि वह अपने स्वर्गीय सिंहासन को छोड़कर इस पृथ्वी पर आए और हम पापियों के लिए अपने प्राण की आहुति कलवरी क्रूस पर दे दी। प्रभु ने ऐसा हम मनुष्यों को अनंत जीवन देने के लिए किया।

भागलपुर से पास्टर डेविड प्रदीप मोरार, गोरखपुर से भाई आईजक मोरार और लखनऊ से प्रचारक सह गायक कव्वाल भाई वरदान भी शामिल हुए।

7-8 नवंबर को बाइबिल अध्ययन

पास्टरसुजीत ने बताया कि महोत्सव के दौरान 7-8 नवंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक चर्च प्रांगण में बाइबिल अध्ययन का आयोजन किया जाएगा। महोत्सव के दौरान स्थानीय याहवे बैंड की बहन शिल्पी, शैली, ब्लेसी, भाई जॉनसन, अमन, बाले आदि मसीही भजनों से समा बांधेंगे।

आयोजनमें ये भी कर रहे सहयोग

पास्टरअमित, पास्टर सुजीत, डीकन एच लारेंस, डीकन शंभू, सैमुअल दास, सैमुअल नाग, साइमन, एडविन, एलिसा, सैमुअल कच्छप, मधुसूदन, फ्रैंकलिन, बाले, रुपाय, अमन, सरोजनी दास समेत अन्य सदस्य।

महोत्सव के दौरान मंच पर मसीही गीत प्रस्तुत करते कलाकार उपस्थित ईसाई समुदाय के लोग।