• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • 10 घंटे कर्मभूमि एक्सप्रेस के एसी कोच में घुटन से परेशान रहे यात्री, टाटानगर स्टेशन पर हंगामा
--Advertisement--

10 घंटे कर्मभूमि एक्सप्रेस के एसी कोच में घुटन से परेशान रहे यात्री, टाटानगर स्टेशन पर हंगामा

एलटीटीसे आने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस के बी-3 कोच के यात्रियों ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन पर हंमागा किया। यात्री...

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2017, 02:40 AM IST
एलटीटीसे आने वाली कर्मभूमि एक्सप्रेस के बी-3 कोच के यात्रियों ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन पर हंमागा किया। यात्री कोच की एसी खराब होने से परेशान थे।

यात्रियों के अनुसार, गुरुवार सुबह 7.50 बजे बिलासपुर स्टेशन पर ही टीटीई को एसी खराब होने की शिकायत की गई थी, लेकिन मरम्मत नहीं कराई गई। यात्रियों ने गुस्सा बढ़ता गया, तो टीटीई ने राउरकेला में मरम्मत की बात कही। राउरकेला में भी मरम्मत नहीं होने पर परेशान यात्री जहां-तहां चेन पुलिंग करने लगे। ट्रेन आने से पहले ही इसकी सूचना टाटानगर के रेलवे अधिकारियों को मिल गई थी। ट्रेन करीब 24 मिनट देरी से शाम 4.49 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंची, तो यहां यात्रियों ने विरोध दर्ज कराया। इसके बाद एसी बोगी की मरम्मत की गई। टाटानगर में ट्रेन का ठहराव केवल पांच मिनट का है, लेकिन एसी मरम्मत के कारण इसे 10 मिनट रोका गया। एसी बनने के बाद ट्रेन टाटानगर से खुली।

इमरजेंसी विंडो खोल दिया

एसीकोच की खिड़कियां खुलती नहीं हैं। ऐसे में एसी खराब होने के कारण यात्रियों को घुटन महसूस होने लगी। कई यात्री दूसरे कोच में जाकर बैठ गए। स्थिति ऐसी हो गई थी कि एसी कोच के इमरजेंसी विंडो को खोलना पड़ा। यात्री गर्म हवा के थपेड़ों के बीच टाटानगर तक पहुंचे। यात्रियों की शिकायत थी- एसी की मरम्मत बिलासपुर अथवा उसके बाद के स्टेशनों पर हो सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..