पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • गोविंदपुर में महिला की मौत मायके वालों ने पति को पीटा

गोविंदपुर में महिला की मौत मायके वालों ने पति को पीटा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छोटागोविंदपुर रेलवे फाटक के पास रहने वाली सोनाली कर्मकार (30 वर्ष) की शुक्रवार को मौत हो गई। खबर मिलने पर धालभूमगढ़ से मायके पक्ष के लोग पहुंचे। मृतका के पति बाबू कर्मकार ने बताया- सोनाली की बीमारी के कारण मौत हुई है। लेकिन मायके वाले हत्या का आरोप लगाते हुए बाबू कर्मकार के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। जानकारी मिलने पर गोविंदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बीच-बचाव कर बाबू कर्मकार को थाना ले गई।

मृतका के भाई दिनेश कर्मकार के अनुसार, बहनोई बाबू कर्मकार अक्सर बहन (सोनाली) के साथ मारपीट किया करता था। एक माह पूर्व भी उसने मारपीट की थी तो उनलोगों ने समझौता कराया था। बाबू कर्मकार ने बहन की पिटाई कर हत्या की है। बहन के शरीर पर चोट के निशान हैं। बहन की मौत होने के बाद बहनोई ने उनलोगों को खबर किया। अगर वह बीमार रहती तो घरवालों को पहले ही खबर करना चाहिए था। बहन के दो बच्चे हैं।

पूर्व में बहनोई साइकिल दुकान चलाता था, फिलहाल कोई काम नहीं करता है। वह लोगों को बरगला कर कम समय में ज्यादा पैसे कमाना चाहता था। बहन द्वारा मना करने पर वह उसकी पिटाई करता था। बच्चों ने भी पिता द्वारा मां की पिटाई करने की बात कही है। घर पर हंगामा करने के बाद मायके पक्ष के लोग गोविंदपुर थाना पहुंचे। वहां उन्होंने बाबू कर्मकार के खिलाफ लिखित शिकायत की। थाना परिसर में भी उन्होंने बाबू कर्मकार पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

दूसरी ओर, आरोपी पति बाबू कर्मकार ने कहा- सोनाली चार दिन से बीमार थी। उसका इलाज चल रहा था। उसे उल्टी हो रही थी। शुक्रवार की सुबह भी उल्टी हुई। अचानक उसकी सांसें थम गईं। फिलहाल पुलिस ने बाबू कर्मकार को हिरासत में रखा है। हंगामा शांत होने के बाद पुलिस ने सोनाली कर्मकार का शव टाटा मोटर्स हॉस्पिटल के शीतगृह में रखवाया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...