पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानगो में बाइक से बच्चे को लगी चोट, मारपीट, हंगामा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मानगोके दाईगुट्टू दीपासाई में सोमवार की शाम बाइक से धक्का लगने से 11 वर्षीय संतोष मछुवा घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक को रोक कर पीट दिया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों से कई लोग जुट गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर कार्रवाई की मांग की। जानकारी मिलने पर एक पक्ष की ओर से भाजपा नेता विकास सिंह और दूसरे पक्ष से कांग्रेस नेता शहनवाज पहुंचे।

सूचना मिलने पर डीएसपी (हेड क्वार्टर वन) केएन मिश्रा समेत मानगो थाना की पुलिस पहुंची। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गई। दोनों पक्षों के बीच वार्ता होने पर समझौता हुआ। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक दीपासाई में हंगामा चलता रहा। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। किसी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं की है। इस घटना के बाद मानगो दाईगुट्टू दीपासाई में एसएसपी अनूप टी मैथ्यू के आदेश पर क्षेत्र में गश्ती बढ़ा दी गई है। क्षेत्र में पुलिस बल की भी तैनाती कर दी गई है।

बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर- टू (ए ) में गत दो फरवरी को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस मामले में दोनों पक्षों ने बिरसानगर थाने में रविवार को मारपीट, छिनतई और छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें एक पक्ष के रजिया कुमारी ने सूरज प्रसाद, विनिता कुमारी, रोशनी कुमारी, प्रमिला देवी, जितेन्द्र कुमार, ललन शर्मा और अखिलेश को आरोपी बनाया है। वहीं दूसरी ओर विनिता कुमारी ने धमेंद्र साहू, आशिष साहू, रमेश साहू, धमेंद्र की प|ी और माया देवी को आरोपी बनाया है।

खबरें और भी हैं...