पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरपीएफ ने इंजीनियर XI को हराया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जमशेदपुर

वीरेंद्रयादव के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत आरपीएफ टाटा ने इंजीनियर एकादश को नौ विकेट से हरा लोको मैदान में खेले जा रहे टाटानगर रेलवे अंतरविभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

सोमवार को खेले गये इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंजीनियर एकादश की टीम ने 10 ओवर में सात विकेट पर 71 रन बनाए। डी मीना ने दो चौके दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 28 रनों की पारी खेली, जबकि एके सिन्हा ने 14 रन बनाए। आरपीएफ की ओर से कप्तान पीके परीदा ने 14 रन देकर तीन तथा वीरेंद्र यादव ने तीन रन देकर दो सफलता अर्जित की। जवाब में आरपीएफ ने वीरेंद्र यादव के नाबाद 46 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 4.3 ओवर में मात्र एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी 72 रन ठोक डाले।

वीरेंद्र ने अपनी पारी में 16 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके छह छक्के लगाये। अन्य बल्लेबाजों में आरबी सिंह ने दो चौके की मदद से 14 रनों की पारी खेली।

राजूका अर्धशतक बेकार

सोमवारको खेले गये टाटानगर रेलवे के दूसरे मैच में राजू महतो की अद्र्धशतकीय पारी के बावजूद इंंजीनियरिंग आदित्यपुर को कैरेज एंड वागन (सीएंडडब्ल्यू) के खिलाफ नौ विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा। इंजीनियरिंग ने 10 ओवर में चार विकेट पर 107 रन बनाए। राजू महतो ने पांच चौके चार छक्के की मदद से 56 रनों की पारी खेली, जबकि जीवन ने 19 रन बनाए। जवाब में सीएंडडब्ल्यू ने बिट्टू (38) और मनोज (36) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 9.3 ओवर में एक विकेट पर 112 रन ठोक डाले।

वीरेंद्र यादव

बिट्टू

मनोज

राजू महतो

खबरें और भी हैं...