• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • कब तक गोली खाते रहेंगे व्यापारी, अपराधी चार दिन में पकड़े नहीं गए तो मुख्यमंत्री मंत्री काे घेरा

कब तक गोली खाते रहेंगे व्यापारी, अपराधी चार दिन में पकड़े नहीं गए तो मुख्यमंत्री मंत्री काे घेरा जाएगा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आखिरकब तक गोली खाते रहेंगे शहर के व्यापारी। हर दिन कहीं कहीं शहर में किसी कारोबारी को निशाना बनाया जा रहा है। घर से निकलने में डर लगता है कि पता नहीं गोली जाए। हमें भी खुली हवा में जीने का हक है। हमें भी सुरक्षा चाहिए। राज्य के दो बड़े मंत्री यहां रहते हैं। पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो मुख्यमंत्री रघुवर दास और मंत्री सरयू राय का घेराव किया जाएगा।

यह आवाज है शहर के व्यापारियों की, जो मानगो के राजस्थान भवन में सोमवार को जमा हुए थे। मानगो-डिमना रोड के ओल्ड सुभाष कॉलोनी रोड नंबर-3 निवासी कैलाशचंद्र अग्रवाल को तीन नकाबपोश अपराधियों ने सुबह 7.30 बजे उनके घर में घुसकर गोली मार दी। वे टीएमएच में भर्ती हैं, जहां हालत नाजुक बताई गई है। घटना के विरोध में जिला मारवाड़ी सम्मेलन ने आपात बैठक बुलाई थी। इसमें सिंहभूम चैंबर सहित विभिन्न व्यापारिक संगठनों के सदस्य शामिल हुए। व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी अनूप टी मैथ्यू से उनके आवासीय कार्यालय में मुलाकात भी की। कहा- व्यापारियों को सुरक्षा नहीं मिली और कैलाशचंद्र अग्रवाल के हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो आंदोलन किया जाएगा। सीएम रघुवर दास और मंत्री सरयू राय का घेराव होगा।

इस पर एसएसपी ने कहा दो-चार दिनों का मोहलत दें। अपराधी पकड़े जाएंगे। शहर के नागरिकों को सुरक्षा देना पुलिस की जिम्मेदारी है। सुरक्षा व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। इस आश्वासन पर प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी को चार दिनों की मोहलत दी, कहा- अपराधी पकड़े नहीं गए तो शहर के सभी व्यापारी आंदोलन करेंगे। इससे पहले मानगो के राजस्थान भवन में बैठक की अध्यक्षता मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष उमेश कुमार अग्रवाल ने की।

खबरें और भी हैं...