पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामसकल हत्याकांड के आरोपी को तड़ीपार किया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दो अपराधियों के खिलाफ डीसी अमित कुमार ने की सीसीए के तहत कार्रवाई

जमशेदपुर| ठेकेदाररामसकल हत्याकांड के आरोपी नीतेश कुमार को प्रशासन ने जिलाबदर (तड़ीपार) कर दिया है। जिला दंडाधिकारी सह डीसी अमित कुमार ने सोमवार को नीतेश समेत दो अपराधियों के खिलाफ क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) के तहत कार्रवाई की है। दूसरे अपराधी को छह माह तक रोजाना सिटी एसपी कार्यालय में हाजिरी लगानी होगी। नीतेश कुमार बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के जुबिली पार्क गेट के समीप ठेकेदार रामसकल यादव की हत्या मामले में आरोपी है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट अन्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। आजादनगर थाना के मो.आरिफ को हर रोज सिटी एसपी के कार्यालय में हाजिरी लगानी पड़ेगी।

डीसी ने दुर्गा पूजा के दौरान विधि - व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़े पैमाने पर सीसीए के तहत कार्रवाई करने का प्रस्ताव देने का आदेश पुलिस को दिया है। सोमवार को अवकाश के दिन इन दोनों अपराधियों के खिलाफ जिला दंडाधिकारी ने आदेश जारी किया।

दूसरी ओर, जिला प्रशासन की अनुशंसा पर घाघीडीह केंद्रीय कारा में बंद दो अपराधियों पर क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) के तहत अवधि बढ़ाने के प्रस्ताव पर गृह विभाग ने सहमति प्रदान कर दी है। केंद्रीय कारा में बंद मनीष पांडेय अंजन शुक्ला के खिलाफ प्रशासन की ओर से सीसीए के तहत जेल में रखने की कार्रवाई छह माह पूर्व की गई थी। नौ सितंबर को दोनों की सीसीए अवधि खत्म हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें