पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6.95 % बोनस दे रहे हंै इससे अच्छा नहीं हो सकता

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टाटास्टील और टाटा वर्कर्स यूनियन के बीच सोमवार को हुई बाेनस वार्ता एकबार फिर बेनतीजा रही। लगभग दो घंटे तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई, लेकिन प्रबंधन 107 करोड़ की रकम से एक रुपया भी आगे बढ़ने को तैयार नहीं हुआ।

वार्ता के दौरान वीपी एचआरएम एसडी त्रिपाठी ने यूनियन नेताओं को दो टूक कहा कि आपने पिछले साल अच्छा समझौता कर लिया था। इसी का परिणाम है कि इस साल 107 करोड़ रुपया बतौर बोनस मिल रहा है। पुराने समझौते के अनुसार 45 करोड़ ही मिलता। इसलिए यूनियन को इस राशि को लेकर खुश होना चाहिए। इस बार कंपनी 1540 करोड़ के मुनाफे पर 107 करोड़ रुपए दे रही है। यह राशि कुल मुनाफा 1540 करोड़ का 6.95 प्रतिशत है। उन्होंने यूनियन नेताओं से कहा कि आप पिछले 10 साल का आंकड़ा देख लें, इतनी राशि बोनस में कभी नहीं मिली है। हर बार यह तीन प्रतिशत के आसपास रहा है। इसलिए यूनियन समझौते के तहत इस राशि को स्वीकार कर ले। वार्ता में प्रबंधन की ओर से वीपी एचआरएम के अलावा चैतन्य भानू, संदीप धीर, जुबीन पालिया, जीडी मिश्रा और यूनियन से टॉप थ्री शामिल थे।

कंपनी 107 करोड़ की रकम से आगे बढ़ने को तैयार नहीं

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें