• Hindi News
  • Fraud SBI Officer Takes Out 35 Thousand Cash

कदमा : एसबीआई का अधिकारी बता खाता से निकाले 35 हजार

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जमशेदपुर.स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का अधिकारी बताकर बदमाश ने कदमा रामनगर रोड नंबर 6 के राजेश साह की पत्नी गीता साह के खाता से 35 हजार रुपए निकाल लिए। इस संबंध में गीता साह ने कदमा थाना में मोबाइल नंबर 9800967953 के धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में गीता साह ने कहा है कि नौ अप्रैल की सुबह 9.17 बजे मोबाइल नंबर 9800967953 से उन्हें फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का अधिकारी बताया। उसने कहा कि एटीएम कार्ड का कोड नंबर बदला जा रहा है। इसके लिए फोन करने वाले ने एटीएम का पासवर्ड और कार्ड नंबर पूछा।

उन्होंने पासवर्ड और कार्ड का नंबर बता दिया। इसके बाद उसने शाम छह बजे पांच मिनट के लिए मोबाइल बंद करने के लिए कहा था। उसने बताया था कि मोबाइल बंद कर फिर शुरू करने पर नया पासवर्ड का मैसेज आ जाएगा। फोन पर बात करने के कुछ मिनट बाद ही खाता से 35 हजार रुपए निकासी का मोबाइल पर मैसेज आया। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है।

पूर्व में भी घट चुकी है घटना

गिरोह के सदस्यों ने शहर के कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। सात अप्रैल को छोटा गोविंदपुर के अधिवक्ता एसके सिंह के खाता से भी 45 हजार रुपए की इसी तरह से निकासी की गई थी।