पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीमेंस कॉलेज की छात्रा प्रेमी संग फरार, पुलिस जगह जगह कर रही तलाश

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जमशेदपुर. जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज की एक छात्रा प्रेमी संग फरार होकर डुमरिया आ गई है। वह सोनारी में रहती है। सोनारी थाना की पुलिस गुरुवार को उसकी तलाश में डुमरिया पहुंची। पुलिस के आने की भनक लगते ही दोनों यहां से भी फरार हो गए। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। डुमरिया थाना क्षेत्र के सेरालडीह गांव के खोलादीपा टोला के सनातन सरदार पर सोनारी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से भगाकर अपना घर ले आने का मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार को सोनारी थाना के अवर निरीक्षक शत्रुघ्न सिंह लड़की की मां व अन्य परिजन तलाश में डुमरिया थाना पहुंचे। डुमरिया थाना के सहयोग से ये सभी सेरालडीह गांव गए। वहां पता चला कि सनातन सरदार लड़की को लेकर नई बाइक से बुधवार को ही अपने रिश्तेदार के यहां चला गया है। जब पुलिस व लड़की के परिजन पितामहली गांव पहुंचे तो दोनों वहां से भी भाग गए।

लड़की का बैग और बाइक बरामद

पितामहली के चिकित्सक आनंद सरदार के घर से बाइक तथा लड़की का बैग बरामद किए गए। बाइक सोनारी निवासी सह ठेकेदार चंद्रशेखर कुमार की है। सनातन सरदार चंद्रशेखर के यहां फॉल्स सिलिंग का काम करता था। वहीं, लड़की वीमेंस कालेज में आईकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है ।
सनातन सरदार मेरे यहां पिछले 6 साल से काम कर रहा है । बुधवार की सुबह फूफी की तबीयत खराब होने की बात कह कर वह मेरी बाइक लेकर घर निकला। बाद में लड़की को लेकर भागने की बात सामने आई।
चंद्रशेखर कुमार, ठेकेदार, सोनारी।