पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमशेदपुर में अपराधियों का तांडव फिर तोड़ दिए ताला

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक


टेल्को : टेल्को के जेम्को बाजार में सोमवार की रात सुमन-सोनाली ज्वेलर्स में सेंधमारी कर चोरों ने 4.5 लाख रुपए के गहने गायब कर दिए। आभूषण दुकान के पिछले हिस्से की दीवार तोड़ कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दुकानदार अनिल कुमार राव को घटना की जानकारी तब मिली, जब उन्होंने मंगलवार की सुबह दुकान खोला।

दुकान की हालत देख उनके होश उड़ गए। शो-केस में रखे सारे जेवर गायब थे, हालांकि चोर दुकान में रखी तिजोरी नहीं खोल सके थे। जानकारी मिलने पर सिटी एसपी अजय लिंडा समेत टेल्को थाना की पुलिस पहुंची। श्री लिंडा ने घटनास्थल का जायजा लिया। दुकानदार राव के अनुसार, शो-केस में रखे लगभग आठ किलो चांदी और डेढ़ ग्राम सोने का लॉकेट चोरों ने गायब कर दिया।

चोरी गए आभूषणों की कीमत लगभग 4.5 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि सोने का लॉकेट एक ग्राहक ने मरम्मत के लिए दिया था। श्री राव के बयान पर टेल्को थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

चोरों ने दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर दुकान से आठ किलो चांदी और सोना के लॉकेट गायब कर दिया। लगभग साढ़े चार लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पहले में भी दुकान में चोरी का प्रयास किया गया था। अनिल कुमार राव,

हाल में चोरी की घटनाएं
19 फरवरी : जेम्को आभूषण दुकान से 4.50लाख के गहना की चोरी
29 जनवरी : घोड़ाबांधा में तीन दुकानों का ताला टूटा
26 जनवरी : साकची में गोदाम से वेल्डिंग मशीन की चोरी
23 जनवरी : टेल्को खड़ंगाझार में प्रकाश ज्वेलर्स से लाखों की चोरी
21 जनवरी : बागबेड़ा में मंदिर से मुकुट की चोरी