• Hindi News
  • Jharkhand
  • Barkakana
  • भारतीय मजदूर संघ का पांचवां जिला सम्मेलन आयोजित
--Advertisement--

भारतीय मजदूर संघ का पांचवां जिला सम्मेलन आयोजित

Barkakana News - भारतीय मजदूर संघ के जिला सम्मेलन में मंचासीन अतिथिगण। भास्कर न्यूज। बरकाकाना भारतीयमजदूर संघ रामगढ़ जिला का...

Dainik Bhaskar

May 15, 2017, 02:05 AM IST
भारतीय मजदूर संघ का पांचवां जिला सम्मेलन आयोजित
भारतीय मजदूर संघ के जिला सम्मेलन में मंचासीन अतिथिगण।

भास्कर न्यूज। बरकाकाना

भारतीयमजदूर संघ रामगढ़ जिला का पांचवां सम्मेलन रविवार को नयानगर सामुदायिक भवन में सीताराम सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि संगठन प्रभारी सुरेश प्रसाद सिंहा उपस्थित थे।

सम्मेलन का उद्घाटन मुख्य अतिथि संगठन प्रभारी सुरेश प्रसाद सिन्हा के द्वारा भगवान विश्वकर्मा और भारत माता की तस्वीर माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलित कर किया गया। सम्मेलन की शुरुआत श्रमिक गीत से की गई। अवसर पर सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि संघ मजदूरों के हितों से कोई समझौता नहीं कर सकता। मजदूरों के अधिकार और मान सम्मान के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ी जाएगी। मजदूर विरोधी नीतियों का पुरजोर विरोध होगा। सम्मेलन में कोयला मजदूरों के 10वां वेतन समझौत और सीएमपीएफ का ईपीएफ में विलय के प्रस्ताव पर संघर्ष करने की बात कही।

कोल इंडिया में होनेवाले हड़ताल को सफल बनाने का आह्वान किया गया। मौके पर प्रदेश महामंत्री बिंदेश्वरी प्रसाद, जिला मंत्री हरिनाथ महतो, सूर्यदेव प्रसाद कर्ण, जोगेंद्र सिंह जग्गी, प्रकाश सिन्हा, आदित्य साहू, दीपक पासवान, आदि उपस्थित थे।

X
भारतीय मजदूर संघ का पांचवां जिला सम्मेलन आयोजित
Astrology

Recommended

Click to listen..