पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बेरमो। बेरमोविधानसभा क्षेत्र की जनता के सामने ऐसी कौन सी

बेरमो। बेरमोविधानसभा क्षेत्र की जनता के सामने ऐसी कौन सी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेरमो। बेरमोविधानसभा क्षेत्र की जनता के सामने ऐसी कौन सी समस्याएं हैं तथा इस विधानसभा चुनाव में उन्हें अपने इलाके के लिए कैसा विधायक चाहिए इस पर लोगों से बातचीत की गई। पेश है इस बातचीत का सार।

गंदगी अतिक्रमण से परेशान हैं : ओमप्रकाश

व्यवसायीओमप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि यहां सड़क, बिजली, पानी की समस्याएं है। गंदगी अतिक्रमण से जनता परेशान है। यहां ऐसा विधायक चाहिए जो अफसरशाही बंद करा सके। सड़क जाम प्रदूषण से जो मुक्ति दिलाने में सफल हो।

बोल्ड दमदार विधायक चाहिए : कन्हाई

आमजनता कन्हाई गुप्ता कहते हैं कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र में सड़कें बनती रहती हैं, लेकिन कबड़ने भी उसी गति से हैं। ठेकेदारों पर किसी का अंकुश नहीं है। छाई प्रदूषण से जनता परेशान है। यह पहला शहर है जहां मुख्य बाजार से कोयला छाई ट्रांसपोर्टिंग होती है।

विधायक एेसा चाहिए जो रोजगार सृजन करे : सोनू

समाजसेवीसोनू झा आजाद ने कहा कि बेरमो में अनेक समस्याएं हैं। यहां विधायक ऐसा चाहिए जो बेरोजगारों के लिए रोजगार का सृजन कर सकें। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगावें, देशभक्त विधायक होना चाहिए। प्रदूषण से मुक्ति दिलाने में जो सफल हो। जो बाहरी भीतरी का हवा नहीं दे।

प्रदूषण से लोग हो रहे बीमार: धर्मेंद्र

फुसरोके व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार कहते हैं कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी की अनियमित व्यवस्था है। प्रदूषण से जनता परेशान है, लोग विभिन्न बीमारी से ग्रसित होते जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में ऐसे को विजय बनाना है जो इन समस्याओं का निदान करे तथा जनता के लिए सहज उपलब्ध रह सके।

इलाज के लिए धनबाद दौड़ना पड़ता है : चांडक

व्यवसायीसंघ के कृष्ण कुमार चांडक कहते हैं कि बेरमो विधानसभा में बड़े नेताओं का गढ़ है, लेकिन यहां की जनता को बेहतर चिकित्सा के लिए रांची धनबाद की दौड़ लगानी पड़ती है। वायु ध्वनि प्रदूषण से जनता बेहाल है। इससे बीमारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है।

बेरमो के अभिभावक हैं राजेंद्र सिंह : शकुंतला

फुसरोकी चिकित्सक सह समाजसेवी डॉ शकुंतला कुमार कहती हैं कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र में सूबे के मंत्री सह बेरमो विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के कार्यकाल में ऐेतिहासिक काम हुए हैं। शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, बिजली सहित अन्य क्षेत्र में कई जनहित के काम हुए हैं।

कैसा हो हमारा विधायक