पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अखाड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

अखाड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिरनीथाना क्षेत्र के थौरिया और मनकडीहा गांव में मुर्हरम त्योहार को लेकर केजीएन क्लब के द्वारा अखाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें गिरिडीह के पिपराटांड, कुबरी, खाखीपिपर, चिरूडीह, पूर्वी बलगो,खेदवारा, चौधरीडीह के अलावा दर्जनों अखाड़ा टीमों ने भाग लिया।

अखाड़ा में अपने अपने खेल का प्रदर्शन दिखा कर लोगों का दिल जितने का काम किया। शाम के लगभग चार बजे शुरू अखाडा प्रतियोगिता रात के लगभग 12 बजे तक संचालित रहा। इस मौके पर थौरिया गांव में आयोजित अखाडा खेल टीमों में वेहतर खेल प्रदर्शन करने वाले प्रथम विजेता चिरूडीह टीम को रेंजर साईकल और दुसरे विजेता के रूप में पुर्वी बलगो टीम को एलसीडी देकर सम्मानित किया गया। वहीं तीसरे स्थान पर रहे खेदवारा टीम को पंखा देकर सम्मानित किया गया। इधर मनकडीहा गांव में अखाडा कार्यक्रम समाचार लिखे जाने तक जारी था।

खेल कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालन के लिए मुख्य रूप से बबलू,डॉ काजीमुद्दीन, जमरुद्दीन अंसारी, रैयासत अंसारी,मोईन अंसारी,मुजाहीद अंसारी,तसलीम अंसारी,मनकडीहा के महम्मुद आलम,असलम मल्लिक,डॉ अयूब मल्लिक,फिदुल आलम,मसरफ अंसारी,सफिक आलम आदि की भुमिका अहम बताई जा रही है।