पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • शिक्षक की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार शाम छह बजे लोगों ने सड़क से हटाया जाम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षक की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार शाम छह बजे लोगों ने सड़क से हटाया जाम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की मां ने दो लोगों को नामजद किया है

मृतककी मां आशा देवी ने अपने पुत्र की हत्या मामले में मो. सरफराज मो. मेराज को नामजद किया है। मृतक की मां ने कहा है कि रविवार की सुबह 9 बजे मो. सरफराज मोटरसाइकिल से उसके घर पर आया था और घूमने जाने की बात कहकर उसके पुत्र को मोटरसाइकिल पर ले गया। एक घंटे बाद भी जब उनका पुत्र घर नहीं आया तो उसके मोबाइल नंबर पर फोन करने पर मोबाइल स्विच ऑफ मिला। इसी बीच ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि उसका पुत्र गौरी नदी में डूब गया है। आवेदन में कहा गया है की नामजद लोगों के साथ विद्यालय की जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था।

जामस्थल पर पहुंचे आवास बोर्ड के अध्यक्ष जानकी यादव

ग्रामीणों को समाने हाथ जोड़कर समझाते एएसपी।

भास्कर न्यूज | चंदवारा

सरस्वतीशिशु मंदिर के आचार्य कवि साव के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ग्रामीणों की ओर से दोपहर तीन बजे से की गई सड़क जाम नामजद अभियुक्त सरफराज की गिरफ्तारी एसपी के आश्वासन के बाद शाम 6 बजे समाप्त हो गया। कोडरमा एसपी जी क्रांति कुमार ने जाम स्थल पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को सरफराज की गिरफ्तारी की जानकारी दी। साथ ही अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया। थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग पर एसपी ने कहा कि जांच टीम का गठन किया गया है। इसमें दोषी पाए जाने पर थाना प्रभारी को निलंबित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उपायुक्त ने मृतक के शव का दोबारे से पोस्टमार्टम का आदेश दिया है। मृतक के शव को रिम्स भेजा जाएगा। मौके पर पूर्व विधायक उमाशंकर अकेला, अमित यादव सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। एसपी के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम हटा लिया।

एसपी जी. क्रांति कुमार ने बताया युवक की मौत के मामले की जांच का जिम्मा एएसपी मणीलाल मंडल को दी गई। जांच में बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि एक आरोपी सरफराज नामक युवक की गिरफ्तारी कर ली गई। अन्य अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद बने तनाव के मद्देनजर वहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

दिनभररहा तनाव का माहौल

सरस्वतीशिशु मंदिर के आचार्य कवि साव (21) का शव रविवार को मिला था। सोमवार को दिनभर तनाव को माहौल बना रहा। प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीण सुबह से शव को ढाब-थाम रोड के किनारे रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी करने, थाना प्रभारी को निलंबित करने मृतक का मेडिकल बोर्ड बनाकर दोबारे से पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे थे। जाम स्थल पर भाजपा विधायक सह आवास बोर्ड के अध्यक्ष जानकी यादव, हजारीबाग सदर के विधायक मनीष जायसवाल, पूर्व विधायक अमित यादव, उमाशंकर अकेला, भाजपा नेता अर्जुन साहू, अज्जू सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण जमे रहे। रविवार की शाम मृतक का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया था। मौके पर एसडीएम प्रभात कुमार बरदियार, एएसपी मणीलाल मंडल, डीएसपी कर्मपाल उरांव, इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद सिंह, सीओ नंद कुमार राम सहित काफी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। जाम के कारण सड़क के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी लाईन लग गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें