पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • नियोजन ग्रामीणों की समस्या के लिए युकां ने किया प्रदर्शन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियोजन ग्रामीणों की समस्या के लिए युकां ने किया प्रदर्शन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवाकांग्रेस ने कनकनी कोलियरी में संचालित कांटा घर परिवहन कार्य को सोमवार की अहले सुबह ठप करा दिया गया। कांटा घर का काम बाधित होने के साथ वाहनों की लंबी कतार लग गई। विपरीत परिस्थिति से निपटने को सीआईएसएफ पुलिस बल तैनात थी। कार्यक्रम का नेतृत्व युवा कांग्रेस के बाघमारा विधानसभा अध्यक्ष चंदन चौहान कर रहे थे। करीब पांच घंटे तक चली इस बंदी के बाद सिजुआ क्षेत्र के महाप्रबंधक जेपी गुप्ता ने दूरभाष पर चंदन चौहान से बात की। उन्होंने अपनी अस्वस्थता का हवाला देते हुए शीघ्र ही वार्ता कर समस्याओं के समाधान करने की बात कही। दूरभाष पर वार्ता के बाद प्रदर्शन समाप्त हो गया।

आउटसोर्सिंगमें नियोजन दिलाना प्राथमिकता

चंदनचौहान ने कहा कि पार्टी की गरिमा को ध्यान में रखते हुए शांति पूर्वक धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। साथ ही कहा कि हमारी मुख्य मांग स्थानीय बेरोजगार युवाओं को आउटसोर्सिंग कंपनी में प्राथमिकता के आधार पर नियोजन दिलवाना है। साथ ही ग्रामीणों की मूलभूत समस्या पर ध्यान देते हुए इसके निष्पादन के लिए सकारात्मक पहल की जाए। ऐसा नहीं होने पर आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस जबरदस्त आंदोलन करने को बाध्य होगी। मौके पर भुपेंद्र रजवार, रियाज खान, अजय कुमार, आकाश सिंह, वीरेंद्र भाटिया, श्रवण चौहान, छोटू रवानी, पवन पासवान अादि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें