पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • झारखंडियों के मान सम्मान के लिए नौजवानों को एक होना होगा : रवींद्र

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंडियों के मान-सम्मान के लिए नौजवानों को एक होना होगा : रवींद्र

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बदंरडीहापंचायत के मोहजोड़ी खामारमोड़ में झामुमो का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता सेवानिवृत शिक्षक बरूण कुमार मडंल ने किया। जबकि मंच का संचालन प्रखंड सचिव जयधन हांसदा ने किया।

भाजपा गरीब विरोधी, किसान विरोधी बेरोजगार विरोधी, एवं मजदूर विरोधी सरकार है। उक्त बातें जिला सचिव सह नाला विधायक रवीन्द्रनाथ महतो ने कहा। एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि काफी संघर्ष एवं बलिदान के बाद झारखंड राज्य बना। लेकिन यहां के स्थानीय लोगों का सपना साकार नही हों सका। कहा कि यहां के गरीबों के हित के लिए नहीं बल्कि काॅरपोरेट घराने के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए जल्दबाजी में एक साजिश के तहत संथाल परगना एवं छोटानागपुर जैसे सशक्त कानून के लिए अध्यादेश लाकर राष्ट्रपति को अनुमोदन के लिए भेजा है।

मौके पर ये लोग थे मौजूद

इसअवसर पर जिलाध्यक्ष श्यामलाल हेम्ब्रम , केन्द्रीय कमेटी के सदस्य प्रो कैलाना प्रसाद साव , वरूण कुमार मंडल, परेश यादव , हरेन्द्रनाथ महतो नारायण मंडल पूर्व प्रमुख अरविन्द मुर्मु , अश्विनी यादव आदि ने भी अपने विचार रखे।

शिक्षित बेरोजगारों को गुमराह कर रही सरकार

कहायह सरकार घोषणा की सरकार है शिक्षित बेरोजगारों को गुमराह कर रही है। कहने के लिए सरकार कहती है 18000 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की जा रही है। लेकिन हकीकत है कि बिना कारण बताए आधे से अधिक सीट खाली रह गया है। कहा कि पैसा का बंदरबांट करने के लिए डोभा का निर्माण कराया गया जो किसानों के साथ मजाक के सिवा कुछ नहीं है। कार्यकर्ता गांव गांव जाकर गरीब, बृद्ध को पेंशन योजना के साथ जोड़ने, छुटे हुए लोगों को खाद्य सुरक्षा योजना से जोड़ने तथा ग्रामीणों की अन्य मूलभूत सुविधा का ध्यान देने को कहा। जनता जनार्दन है इसका दु:ख दर्द मिटाना ही पार्टी का मुख्य काम है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें