पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बिहार में नहीं रुक रहा शराब तस्करी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार में नहीं रुक रहा शराब तस्करी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यमें पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद यहां शराब तस्करी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तस्करों के खिलाफ जारी अभियान के तहत पुलिस ने पिछले 12 घंटों के दौरान विभिन्न जिले से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर तीन महिलाओं समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। बगहा से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र स्थित गंडक में एक नौका से आज पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर तीन महिला तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बगहा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर कैलाश नगर मुहल्ला के निकट गंडक नदी में एक नौका से 30 कार्टन और दो बोरियों में भरी विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई। नौका पर सवार कुछ तस्कर गंडक नदी में कूद कर फरार हो गये जबकि तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे उत्तर प्रदेश से नौका के माध्यम से शराब लाकर पूर्वी और पश्चिम चंपारण में ऊंची कीमतों पर बेचा करती थी। अप्रैल माह के पहले सप्ताह से राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद सड़क और रेल मार्ग से तस्करी पर पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण तस्करों ने संभवत: पहली बार जलमार्ग से शराब की बड़ी खेप भेजने की कोशिश की है। हालांकि पुलिस ने तस्करों की इस साजिश को नाकाम कर दिया।

सीवान से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के असांव थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान एक मोटरसाइकिल से विदेशी शराब की 150 बोतले जब्त की गई। हालांकि पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग फरार हो गए।

12 घंटों के दौरान विभिन्न जिले से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें