पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क जाम में ये थे शामिल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डंपर से कुचलकर युवक की हुई मौत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

समझाने में जुटे रहे पदाधिकारी

घटनाके बाद आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने में डीएसपी बिरेंद्र चौधरी, भदानीनगर थाना प्रभारी चंद्रमा सिंह, सअनि प्रमोद कुमार, भुरकुंडा थाना प्रभारी अशोक कुमार, सअनि आरएस शर्मा, बासल प्रभारी विष्णुदेव चौधरी, सअनि सुरेश मलिक, बरकाकाना के सअनि बारला आदि तैनात थे।

मोड़ पर होटल के कारण हुआ हादसा

सड़कदुर्घटना में युवक की मौत का कारण लादी मोड़ के कोना पर अवस्थित होटल को भी ग्रामीणों ने बताया है। ग्रामीण हरिलाल बेदिया, राजू राम सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि मोड़ के किनारे होटल बन जाने से दोनों साइड से आने-जाने वाले वाहन नहीं दिखते हैं। अचानक वाहन एक-दूसरे के सामने जाते हैं। हमेशा होटल के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

यह हैं मांगंे

{क्रशरसंचालक ग्रुप पांच हजार मासिक मृतक के परिजन को दे

{ दस लाख का मुआवजा दिया जाय।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों का हाल काफी बुरा था। पिता जेहला मुंडा और भाई अमित मुंडा, प|ी सहित परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे। पूरे ग्रामीण क्षेत्र में गम का माहौल व्याप्त हो गया। मृतक अपने पीछे प|ी, चार माह का बेटा सहित भरापूरा परिवार छोड़कर गया है। मृतक अपने ट्रैक्टर की देखभाल कर परिवार का पालन-पोषण करता था।

भास्कर न्यूज | भुरकुंडा

भदानीनगरओपी अंतर्गत चिकोर लादी मोड़ के समीप सोमवार की अपराह्न लगभग तीन बजे डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के आश्रित को मुआवजा और जर्जर सड़क को बनाने की मांग करते हुए घंटों सड़क को जाम कर दिया। डंपर का शीशा सहित गाड़ी में काफी तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी बिरेंद्र चौधरी और पतरातू बीडीओ कुमार अभिनव स्वरूप दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। बीडीओ और डीएसपी ने ग्रामीणों को काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण डीसी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। चिकोर उपर टोला निवासी अनिल मुंडा 28 वर्ष पिता जेहला मुंडा अपनी मोटरसाइकिल जेएच 02 वाई 2395 से भुरकुंडा से अपने घर जा रहा था। इसी क्रम में लादी मोड़ के समीप विपरीत दिशा से रहे डंपर जेएच 02 एएच 3201 की चपेट में गए। घटना स्थल पर ही अनिल मुंडा की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद डंपर चालक लादी निवासी संजय करमाली फरार हो गया।

ग्रामीणोंने कहा, क्रशर के कारण अक्सर होती रहती है दुर्घटना

घटनाके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल पर मृतक के आश्रित को मुआवजा, जर्जर सड़क को बनवाने और क्रशर को बंद कराने की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि चिकोर, लादी मार्ग काफी जर्जर है। रोजाना क्रशर में दर्जनों डंपर और हाइवा आते-जाते हैं। इस कारण हमेशा दुर्घटना घटती रहती है। तेज गति से गिट्टी लोडकर रहे डंपर की चपेट में आने से ही युवक की मौत हुई है।

मृतक के आश्रित को मुआवजा, जर्जर सड़क को बनाने और क्रशर को बंद करने की मांग पर जाम करने वालों में दर्जनों ग्रामीण और नेता शामिल थे। सड़क जाम करने वालों में शन्नी कुशवाहा, गंगाधर महतो, सागर दांगी, देवंत राम, कृति कुमार, बिंदेश बेदिया, सरयू मुंडा, अभिजीत ठाकुर, रामफल बेदिया, मनोज राम, योगेश दांगी, संजीव बेदिया, प्रेम कुमार साहु, पे्रमनाथ साहु, विक्रम महतो, सरयू महतो, विकास महतो, मनोज महतो, लखन मुंडा, रामदास मुंडा, विजय मुंडा सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल थे।

हादसे में युवक की मौत के बाद सड़क जाम करते आक्रोशित ग्रामीण।

दुर्घटना के बाद गमगीन पिता और भाई

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें