• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • चुनाव : पीटीपीएस काॅलेज के 15 उम्मीदवार छात्रों को रिझाने में लगे
--Advertisement--

चुनाव : पीटीपीएस काॅलेज के 15 उम्मीदवार छात्रों को रिझाने में लगे

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 06:15 AM IST

Patratu News - पीटीपीएसकॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर मतदान आज को होगा। इसके लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कॉलेज...

चुनाव : पीटीपीएस काॅलेज के 15 उम्मीदवार छात्रों को रिझाने में लगे
पीटीपीएसकॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर मतदान आज को होगा। इसके लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कॉलेज में चुनाव लड़ रहे सभी 15 प्रत्याशियों ने छात्रों को लुभाने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। कॉलेज में कुल 1925 छात्र मतदाता हैं।

जो 15 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। इस दौरान एबीवीपी समर्थित प्रत्याशी, आजसू समर्थित प्रत्याशी, एआईएसएफ समर्थित प्रत्याशी, एनएसयूआई और जेएसएफ समर्थित प्रत्याशी इस अभियान में शामिल दिखे। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए दीक्षा चौहान, महफूज आलम, संतोष कुमार, साहिल रंजन, उपाध्यक्ष पद के लिए अंजली कुमारी, बरखा कुमारी, धर्मेंद्र यादव, संटू कुमार, सचिव पद के लिए मधु कुमारी, रोशन कुमार साह, शुभम कुमार सिंह, सह सचिव के लिए कुसुम कुमारी, नौशाद आलम, रिंकी कुमारी, विशाल कुमार रजक चुनाव मैदान में डटे हैं। चुनाव के दिन पर्यवेक्षक के रूप में विभावि से डॉ. भुवनेश्वर साहू को प्रतिनियुक्त किया गया है। विधि व्यवस्था दुरूस्त रखने के लिए कॉलेज कैंपस में पुलिस पदाधिकारी और सुरक्षाबलों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

चुनाव प्रचार करते पीटीपीएस कॉलेज के छात्र।

X
चुनाव : पीटीपीएस काॅलेज के 15 उम्मीदवार छात्रों को रिझाने में लगे
Astrology

Recommended

Click to listen..