पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • दादा के साथ घूमने जा रहे चार साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला

दादा के साथ घूमने जा रहे चार साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे के शव को देखती पुलिस और राेते-बिलखते परिजन।

भास्कर न्यूज | दुलमी

रजरप्पाथाना क्षेत्र जमीरा पंचायत के बहातु गांव में सोमवार को ट्रैक्टर ने एक चार साल के मासूम को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि दिन 10.30 बजे बहातु में महेंद्र महतो के घर के समीप तेज गति में ट्रैक्टर गुजर रहा था। अपने दादा सोहन महतो के साथ साइकिल पर बैठकर महेंद्र महतो का चार साल का मासूम पुत्र अंश कुमार घर के समीप पहुंचा। इसी क्रम में कुरुम चौक की ओर से तेज गति से रहे खाली ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जबकि दादा बाल बाल बच गए। ट्रैक्टर बच्चे के कमर के बीच से गुजर गया। परिजन बच्चे को इलाज के लिए रामगढ़ ले गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

मासूम अंश की मौत की खबर जैसे ही उसके दादा को मिली, वह सदमे में चले गए है। बस वह उस समय को कोश रहे है कि अपने पोते की जिद को मानकर क्यों घुमाने लेते गए। अंश की एक छोटी बहन है, जिसे अभी समझ में कुछ नहीं रहा है। अंश की मां अपने बेटे के शव को देख रो रो कर बेहोश हो रही है।

मामलासलटानेे में लगी पुलिस, पड़ा रहा शव

घटनाके तीन घंटे के बाद रजरप्पा पुलिस मौके पर दिन 1.30 पर पहुंची। पता चला कि ट्रैक्टर चालक गाड़ी सहित फरार हो चुका था। इस दौरान रजरप्पा पुलिस के प्रयास के बाद ट्रैक्टर संचालक, चालक, मालिक के बारे में जानकारी जुटाई गई। पता चला कि ट्रैक्टर चाहा जेल के समीप हो रहे कार्य के लिए उसरा के एक क्रेशर से डस्ट लाने जा रहा था। पुलिस मामले को गांव में सुलझाने में जुट गई। बताया गया कि मामले पर एफआईआर होने से बच्चे का पोस्टमार्टम होगा और परिजनों को कुछ नहीं मिल पाएगा। जिसके बाद पुलिस, ट्रैक्टर मालिक, संचालक और परिजनों की मौजूदगी में मृतक के परिजनों को बगैर एफआईआर किए मुआवजा दिलाने का प्रयास शुरू किया गया। ग्रामीण घटना के दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। इधर, घटना में मौजूद सअनि यूके शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। लोगों से पूछताछ हो रहा है। इसके बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...