• Hindi News
  • National
  • मां के इलाज के लिए उपायुक्त से लगाई मदद की गुहार

मां के इलाज के लिए उपायुक्त से लगाई मदद की गुहार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बरवाडीहप्रखंड के केचकी ग्राम निवासी मंगरी कुंवर (60) के लीवर में सूजन हो जाने से पिछले एक वर्ष से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। इस संबंध में मंगरी कुंवर के पुत्र संतोष सिंह बताता है कि पिछले वर्ष पिता के निधन के बाद वह मेहनत-मजदूरी कर किसी प्रकार अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा है। एक वर्ष पूर्व मां के पेट में अचानक असहनीय दर्द उठा, जिसके बाद उसे डालटनगंज सदर अस्पताल ले जाकर जांच कराया। चिकित्सक द्वारा अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी गई। जब अल्ट्रासाउंड हुआ तो चिकित्सक ने बताया कि मां के लीवर में सूजन है, जिसका समुचित इलाज कराना जरूरी है। लेकिन, आर्थिक तंगी के कारण मां का समुचित इलाज नहीं हो सका। इलाज कराने में घर के गहने तक बिक चुके हैं। इसके बावजूद बीमारी ठीक नहीं हुई है।

संतोष ने बताया कि इलाज के लिए मैंने प्रखंड के अधिकारियों से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने हमारी सुध नहीं ली। आर्थिक तंगी के कारण वर्तमान में परिवार के बीच भुखमरी की स्थिति है।









ऐेसे में मां का इलाज कराने में मैं असमर्थ हूं। उसने अपनी मां के इलाज के लिए उपायुक्त प्रमोद कुमार गुप्ता से आर्थिक मदद दिलाने की गुहार लगाई है।

लीवर में सूजन होने से बीमार मंगरी कुंवर।

खबरें और भी हैं...