पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मारपीट हत्या की धमकी देने के मामले में जांच शुरू

मारपीट हत्या की धमकी देने के मामले में जांच शुरू

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बगोदर-सरियाअनुमंडल के एसडीओ पवन मंडल ने समाहरणालय के समक्ष धरने पर बैठे अशोक कुमार अकेला के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए विवादित जमीन पर धारा 107 के तहत किसी प्रकार के निर्माण पर रोक लगा दी है।

एसडीओ पवन कुमार मंडल ने बिरनी के सीओ, थानेदार एवं सरिया के पुलिस निरीक्षक को आवेदन में किए गए शिकायतों की जांच कर 24 घंटे के भीतर प्रतिवेदन उपलब्ध कराने अादेश दिया है। विवादित स्थल का सीमांकन करने, राजस्ववाद का निष्पादन कर आवश्यक आदेश पारित करने एवं अगले आदेश तक और विधि-व्यवस्था बनाए रखने का आदेश दिया है।

यह है पूरा मामला

जिलेके द्वारपहरी निवासी अशोक कुमार अकेला ने 30 जनवरी को समाहरणालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया था। वहीं उन्‍होंने मामले पर त्वरित कार्रवाई नहीं किए जाने पर आत्मदाह की चेतावनी दी थी। इस दौरान उन्‍होंने डीसी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। डीसी को दिए आवेदन में अशोक कुमार अकेला ने गांव में उनके पड़ोसी सुरेश साव, उमाशंकर साव, दिनेश साव, मुन्नी देवी, रेखा देवी, ललिता देवी, अमरिका देवी पर बीते चार वर्षों से मारपीट, गाली-गलौज करते हुए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा आरोपियों के रिश्तेदार परमेश्वर लाल गुप्ता, राजू साव, चंपा देवी पर विवादित जमीन पर मकान बनाने की तैयारी करने एवं उनके हत्या करने की धमकी देने का अारोप लगाया था। जिस पर एसडीओ यह कार्रवाई की है।

सीओ थानेदार से 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

खबरें और भी हैं...