पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पूरे राज्यभर में 11 लोगों की डूबने से मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूरे राज्यभर में 11 लोगों की डूबने से मौत

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यमें सोमवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार बच्चे समेत 11 लोगों की डूबकर मौत हो गई। पटना पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के सतौली बुजुर्ग गांव की छह लड़कियां दरधा नदी में स्नान के लिये गई थीं, तभी वे तेज धार की चपेट में गयीं।

दुर्घटना में अंजली कुमारी(12), रूबी कुमारी(14) और राजामुनी(13) की मौत हो गई जबकि तीन लड़कियां किसी तरह तैरकर पानी से बाहर निकल गयीं। स्थानीय गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के दधाहा गांव में तालाब में स्नान के क्रम में झुन्नी कुमारी(15) और कालिन्दी कुमारी(16) की डूबकर मौत हो गई। हालांकि शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने डूब रही एक अन्य लड़की को बचा लिया। छपरा से प्राप्त समाचार के अनुसार, सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के मनोहर कनाहैली गांव में तालाब में स्नान करने के दौरान लक्ष्मी कुमारी(13), सूरज कुमार(10) और गोल्डी कुमारी(11) की मौत हो गई।

हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग पर सोमवार की शाम यात्रियों से भरा ऑटो लोकाइन नदी में डूब गया। ग्रामीणों ने किसी तरह दो लोगों को बचाया जबकि चालक समेत 8 यात्री ऑटो के साथ डूब गए। घटना करायपरशुराय थाना क्षेत्र के चौरासी गांव के समीप घटी है। ऑटो हिलसा से 10 यात्रियों को लेकर फतुहा जा रहा था। संतुलन बिगड़ने से वह सड़क किनारे के पईन में गिर गया। पईन लोकाइन नदी से जुड़ा है। पानी का बहाव तेज होने के कारण ऑटो समेत 8 यात्री बह गए। ग्रामीणों ने हिलसा के खड्‌डी गांव के महेन्द्र प्रसाद समेत दो यात्रियों को किसी तरह नदी से निकाला। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक नालंदा पटना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। फिर दोनों संयुक्त रूप से बचाव अभियान शुरू किया। हालांकि, पांच घंटे की खोजबीन के बाद किसी भी डूबे यात्री को नदी से नहीं निकाला जा सका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें