पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • यूपी में फिर बनेगी सपा की सरकार : पंडित उपेंद्र

यूपी में फिर बनेगी सपा की सरकार : पंडित उपेंद्र

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंडितउपेंद्र प्रसाद ने कहा कि प्रश्न कुंडली के अनुसार, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के सहयोग से फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। राहू, सिंह राशि में और शनि, धनु राशि में रहेंगे। तुला राशि में गुरु खिन्न रहेंगे। इसलिए, बसपा की स्थिति भी अच्छी रहेगी। इस कारण बसपा ही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को टक्कर देते दिखेगी। भाजपा को आशा के विपरीत परिणाम देखने को मिलेगा। भाजपा के तीसरे स्थान पर रहने की संभावना दिख रही है। चुनाव के बाद भाजपा में भी अंतर्कलह बढ़ेगा। इसका प्रभाव झारखंड और अन्य भाजपा शासित प्रदेश में पड़ेगा। पंजाब में कांग्रेस का परचम लहराएगा और आने वाले समय में राहुल गांधी का कद पार्टी और देश में बढ़ेगा। लेकिन, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तुलनात्मक पीछे ही रहेंगे। गोवा और उत्तराखंड में भाजपा का परचम लहराएगा। मणिपुर का परिणाम भी चौंकाने वाला होगा। चूंकि, शुक्र मीन राशि में है और सूर्य कुंभ में, इसलिए वर्तमान चुनाव का परिणाम केंद्र सरकार के लिए चिंता का विषय बनेगा। इसके बाद भाजपा की रणनीति में बदलाव भी आएगा।

भाजपा के रथ को रोकने के लिए वर्ष 2019 के चुनाव में भी महागठबंधन की संभावना बन सकती है। राहुल गांधी का कद 2024 के चुनाव में काफी अच्छा रहेगा। भविष्य में राहुल गांधी देश का नेतृत्व करेंगे और बहन प्रियंका भी खुलकर राजनीति में आएंगी।

{ राहू, सिंह राशि में और शनि, धनु राशि में रहेंगे। तुला राशि में गुरु खिन्न रहेंगे। इसलिए, बसपा की स्थिति भी अच्छी रहेगी।

पंडित उपेंद्र प्रसाद।

खबरें और भी हैं...