पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिटी रिपोर्टर | रांची

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी रिपोर्टर | रांची

जूनियरचैंबर की महिला शाखा उड़ान द्वारा दीपावली के उपलक्ष्य में आगाज मेले का आयोजन किया जाएगा। दो दिवसीय आगाज मेले की शुरुआत 16 अक्टूबर को रांची क्लब परिसर में होगी। मेले को लेकर सोमवार को होटल लैंडमार्क में आगाज का पोस्टर जारी किया गया। इस अवसर पर जेसीआई उड़ान की प्रोजेक्ट चेयरमैन प्रियंका सरावगी ने पत्रकारों को बताया कि उड़ान द्वारा पिछले चार वर्षों से आगाज मेला लगाया जा रहा है।

इस बार मेले में 70 स्टॉल लगाए जाएंगे। प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। बच्चों के मनोरंजन के लिए भी कार्यक्रम होंगे। कपड़े, होम डिकोर, कॉस्मेटिक्स, ज्वेलरी, ऑटोमोबाइल्स समेत कई वित्तीय संस्थानों अन्य जनोपयोगी सामग्री के स्टॉल होंगे।

मीडिया प्रभारी आभा भंडारी ने बताया कि पोस्टर लांचिंग के अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष राखी जैन, विनीता चितलांगिया, कीर्ति जाजोदिया, निधि बियानी, शिखा खिरवाल, अर्चना मुरारका, संतोष तुल्स्यान, सारिका सिन्हा, वृंदा अग्रवाल, कविता तुल्स्यान, प्रीति मोहता, विनीता जैन, मनीषा अग्रवाल और कंचन के अलावा कई सदस्य मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें