पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • मजबूत झारखंड बनाने के लिए सशक्त समाज की जरूरत : सुदेश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मजबूत झारखंड बनाने के लिए सशक्त समाज की जरूरत : सुदेश

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आजसूपार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि सशक्त झारखंड बनाने के लिए सशक्त समाज की जरूरत है और सशक्त समाज बनाने के लिए सामाजिक न्याय जरूरी है। हमें बाबा साहेब को सामने रखकर उनकी सोच को अपने अंदर आत्मसात करने की जरूरत है।

महतो ने सोमवार को कांके रोड स्थित आवासीय परिसर में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे। मिलन समारोह में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रभारी एवं अखिल भारतीय अनुसूचित जाति महासभा के अध्यक्ष आरपी रंजन ने समर्थकों के साथ विधिवत रूप से आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

रंजन ने कहा सुदेश सभी को मिलाकर चलने की सोच रखते हैं। यह पार्टी विकास के लिए गंभीर है। इसलिए अपने 27 वर्षों तक बसपा में रहने के बाद आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ जेवीएम के मनोज गोप रंजन दास, अशोक चौरसिया, डाॅ इकबाल रशीद, ललन कुमार, रंजीत कुमार, संतोष रजवार, जगदीश सागर, रवींद्र कुमार, दीपू नाथ धारा, शिवलाल नायक, राजू प्रसाद, श्रवण नायक, हारू दास, हीरालाल दास के साथ-साथ सैकड़ों लोगों ने आजसू की सदस्यता ली।

पा्र्टी में शामिल होनेवालों का स्वागत करते आजसू सुप्रीमो

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें