पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • 6050 पदों के लिए आरयू में कल से जॉब फेयर, रही हैं 20 कंपनियां

6050 पदों के लिए आरयू में कल से जॉब फेयर, रही हैं 20 कंपनियां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दसवींपास से हायर एजुकेशन तक के अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। उच्च तकनीकी शिक्षा कौशल विकास विभाग और रांची यूनिवर्सिटी के तत्वावधान में 6050 पदों के लिए आठ और नौ फरवरी को जॉब फेयर लगेगा। आरयू के मोरहाबादी कैंपस स्थित बेसिक साइंस भवन में इंटरव्यू होगा। इसमें शामिल होने के इच्छुक अभ्यर्थी सात फरवरी को दोपहर तीन बजे तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए झारखंड सरकार के हुनर पोर्टल में जाएं। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होते ही अभ्यर्थी को एक यूनिक नंबर मिलेगा। इसी नंबर को अपने बायोडाटा में लिखकर जॉब प्रोफाइल से कंपनी के इंटरव्यू में शामिल होना होगा। आरयू के सीवीएस कोऑर्डिनेटर डॉ. अशोक चौधरी प्लेसमेंट को सफल बनाने के लिए विभिन्न कॉलेजों के प्लेसमेंट सेल के कोऑर्डिनेटर के कई बैठक कर चुके हैं। गौरतलब है कि दोनों दिन जॉब फेयर सुबह आठ बजे से शुरू होगा।

रजिस्ट्रेशन के लिए झारखंड सरकार के हुनर पोर्टल में जाएं प्रक्रिया पूरी होते ही अभ्यर्थी को एक यूनिक नंबर मिलेगा

इन पदों के लिए होगा प्लेसमेंट : जॉबफेयर में 12वीं, स्नातक, पीजी, एमबीए, एमसीए, बीटेक, डिप्लोमा, आईटीआई उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं भाग ले सकेंगे। इनकी नियुक्ति योग्यता के अनुसार एकाउंट्स को-आर्डिनेटर, ब्रांड प्रमोशन, सेल्स आफिसर, आफिस को-ऑर्डिनेटर, कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव, ट्रेनी ऑपरेटर, ट्रेनी प्रोडक्शन एसोसिएट आदि पदों पर होगी। चयनित अभ्यर्थियों का कार्य क्षेत्र बिहार, झारखंड, कर्नाटक, हरियाणा, दिल्ली में होगा।

कंपनी पद

सिलेरिस100

डिमोजिया 100

जसकिल्ज 50

आईसीआईसीआई 100

एज टेलीकॉम 100

ईएक्सआई सर्विस 300

भिलवाड़ा इंफो 1000

स्पेक्ट्रम टैलेंट 2000

जेनपैक्ट 1000

कंपनीपद

टेकमहिंद्रा 500

सचिंदर इलेक्ट्रिक 400

आईटीसी फूड लि. 100

किर्लोस्कर टोयोटा 100

एसबीआई पेमेंट 25

डेगानिया मेडिकल 75

तालोजा 20

यूनि प्रोडक्ट इंडिया 50

जय भारत मारुति 30

जॉब फेयर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी को छह पासपोर्ट साइज कलर फोटो, बायोडाटा की छह कॉपियां, 10वीं से आगे की शैक्षणिक योग्यता के सर्टिफिकेट मार्क्सशीट की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी लाना होगा। साथ ही आधार कार्ड/ वोटर आईडी/ ड्राइविंग लाइसेंस/ पैन कार्ड अनिवार्य होगा। प्रमाण पत्र नहीं लाने पर इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...