पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मोरहाबादी ट्रेड फेयर में पहुंचेगी 10 देशों की कंपनियां

मोरहाबादी ट्रेड फेयर में पहुंचेगी 10 देशों की कंपनियां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जीएसमार्केटिंग एसोसिएट्स और चैंबर के संयुक्त तत्वावधान में 10 फरवरी से मोरहाबादी मैदान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन हो रहा है। 10 दिनों तक चलने वाले ट्रेड फेयर का उद्घाटन राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू करेंगी।

ट्रेड फेयर में रियल इस्टेट, फर्नीचर, इलेक्ट्रिकल्स एंड इलेक्ट्रॉनिक, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, होम एंड डेकोर सहित विभिन्न उत्पादों के स्टाॅल होंगे। विभिन्न राज्यों की सरकारी और निजी कंपनियों के अलावा थाइलैंड, बांग्लादेश, पाकिस्तान, म्यांमार, इजिप्ट, अफगानिस्तान, घाना, चीन, पोलैंड की कंपनियां भी अपने स्टाॅल लगाएंगी। यह जानकारी सोमवार को जीएस मार्केटिंग के प्रकाश शाह ने दी। मौके पर चैंबर अध्यक्ष विनय अग्रवाल, उपाध्यक्ष कुणाल अजमानी, बिल्डर चंद्रकांत रायपत, जेटा अध्यक्ष संजय जौहर और क्रेडाई अध्यक्ष कुमुद झा मौजूद थे।

सेमिनार का भी होगा आयोजन : ट्रेडफेयर के दौरान एनर्जी, उद्योग, स्टार्टअप, टूरिज्म जैसे राज्य के विकास से जुड़े विषयों पर सेमिनार भी होगाा। इसके माध्यम से लोगों को ऊर्जा संरक्षण के प्रति जागरूक भी किया जाएगा।

शाह ने बताया कि अब तक 450 स्टाल की बुकिंग हो चुकी है। फेयर में झारखंड, गुजरात, मध्यप्रदेश, पंजाब, दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा, पश्चिम बंगाल सहित कुल 12 राज्यों के स्टाॅल लगाए जा रहे हैं। झारखंड सरकर के 18 स्टाॅल होंगे। मुख्य स्पांसर प्रणामी बिल्डर्स और एंकर को बनाया गया है, वहीं नेशनल जूट बोर्ड, एमएसएमई सहयोग कर रहा है। फेयर का मुख्य पार्टनर चैंबर और क्रेडाई है। लोगों की सुविधा के लिए हर पवेलियन पर डेबिट और क्रेडिट कार्ड के लिए स्वाइप मशीनें उपलब्ध होंगी। मीडिया प्रभारी प्रवीण जैन छाबड़ा ने बताया कि फेयर दोपहर एक बजे से रात नौ बजे तक खुला रहेगा। टिकट आॅनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी प्राप्त किया जा सकेगा।

12 राज्योंके स्टाॅल लगेंगे, इसमें गुजरात, मध्यप्रदेश, पंजाब, दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा, पश्चिम बंगाल की कंपनियां भी भाग लेंगी।

इंटरनेशनल ट्रेड फेयर के बारे में जानकारी देते चैंबर अध्यक्ष अन्य।

20 ्रतिशतछूट आँनलाइन टिकट बुक कराने पर

18 स्टाॅलझारखंड सरकार की ओर से लगाए जाएंगे।

निवेश का मौका

खबरें और भी हैं...