पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में सिल्ली स्पोर्ट्स एकेडमी क्वार्टर फाइनल में

ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट में सिल्ली स्पोर्ट्स एकेडमी क्वार्टर फाइनल में

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हाजीअब्दुर रज्जाक अंसारी ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप-बी के मैच में सिल्ली स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई। सोमवार को खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में सिल्ली की टीम ने संषर्घपूर्ण मुकाबले के बाद नाॅर्थ ईस्ट रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन गोरखपुर को टाइब्रेकर में 6-5 से हरा दिया।

पहलेही हाफ में यूपी टीम पर सिल्ली ने बनाई बढ़त

वनटच गेम की तर्ज पर सिल्ली के खिलाड़ियों ने शुरुआती खेल में यूपी टीम को परेशान किया और सिल्ली के विवेक ने 15वें मिनट में गोलकर स्कोर 1-0 कर दिया। मध्यांतर तक सिल्ली ने बढ़त को कायम रखा। लेकिन दूसरे हाफ में यूपी ने जवाबी हमला कर 59वें मिनट में मुर्मू के गोल से स्कोर 1-1 से बराकर कर दिया। खेल समाप्ति तक यही स्कोर रहा। इसके बाद टाइब्रेकर में सिल्ली ने 6-5 से जीत दर्ज की। मैन ऑफ मैच चंदन मिश्रा रहे। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने खिलाड़ियों ने परिचय प्राप्त किया।

आजपहुंचेगी मोहम्मडन स्पोर्टिंग टीम: देशके प्रसिद्ध फुटबॉल क्लबों में शामिल मोहम्मडन स्पोर्टिंग की टीम मंगलवार को रांची पहुंचेगी। इस टीम में देश के कई नामचीन खिलाड़ियों के साथ विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं। कमेटी के संरक्षक अनवर अंसारी ने बताया कि टीम में फ्रांस, नाइजीरिया, केन्या के खिलाड़ी टूर्नामेंट चुनौती पेश करेंगे। बुधवार को मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्वार्टर फाइनल में सिल्ली एकेडमी के खिलाफ दोपहर दो बजे से खेलने उतरेगी।

मुकाबला शुरू होने से पहले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते सुबोधकांत।

चंदन

खबरें और भी हैं...