• Hindi News
  • National
  • संत अन्ना इंटर कॉलेज में गीत और नृत्य द्वारा स्टूडेंट‌्स ने दिखाया येसु के जन्म का दृश्य

संत अन्ना इंटर कॉलेज में गीत और नृत्य द्वारा स्टूडेंट‌्स ने दिखाया येसु के जन्म का दृश्य

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संत अन्ना इंटर कॉलेज में बुधवार को क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन किया गया। कॉलेज के स्टूडेंट्स ने पूरे उत्साह के साथ इसमें भाग लिया। स्टूडेंट्स ने सांता क्लॉज बनकर लघु नाटिका, नृत्य, गीत समेत कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। होली मास के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। प्रथम वर्ष के सिस्टर्स ने प्रेयर प्रस्तुत किया। केक काटे गए।

कई प्रकार के डांस और कैरल कंपीटिशन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रिंसिपल सिस्टर निर्मला ज्योति कच्छप, वाइस प्रिंसिपल सिस्टर शशिलता के अलावा कॉलेज के टीचर्स और स्टूडेंट्स मौजूद रहे। सांता क्लॉज की वेशभूषा में कॉमर्स सेकेंड ईयर की छात्रा संगीता कुमारी ने सब को आकर्षित किया। त्रिजा जेनिफर टोप्पो ने क्रिसमस मैसेज दिया। कार्यक्रम के अंत में विजेताओं को प्राइज देकर सम्मानित किया गया।

संता क्लॉज ने बांटे चॉकलेट, स्टूडेंट‌्स ने साथ में ली सेल्फी

क्रिसमसगैदरिंग के दैारान संता क्लॉज ने अपनी एक्टिविटी से सबको खूब रिझाया। सांता क्लॉज को देखकर खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने सभी को चॉकलेट बांटे। चॉकलेट लेने के लिए सभी उनके पास गए। सांता के साथ सभी ने मस्ती की और सेल्फी ली।

हिंदी और सादरी क्रिसमस सांग पर छात्राओं ने डांस प्रस्तुत किया

स्टूडेंट्सने कई प्रकार के कैरल सांग प्रस्तुत किए। साल में एक बार ले के दुलार आवे ला रे प्यार मोर यार, क्रिसमस में रे...और शीत पानी झराय... आदि गाने प्रस्तुत किए। इसके अलावे कई हिंदी, सादरी क्रिसमस सांग पर डांस प्रस्तुत हुए। आज के युग में येसु का जन्म विषय पर नाटक का मंचन भी किया गया।

छात्राओं ने सादरी गाने शीत पानी झराय... में लाल पाढ़ की साड़ी पहनकर ट्राइबल डांस किया, जिसे देखकर सभी झूम उठे।

आवे ला प्यार मोर यार, क्रिसमस में...

खबरें और भी हैं...